होम ग्राउंड पर आते ही धोनी ने ठोका लगातार 2 गेंदों में 2 छक्का इस उम्र में भी ऐसे शॉट्स देख आप भी हो जायेंगे हैरान

IPL का 6 वा मैच जो कि चेन्नई और लखनऊ के बीच खेला जा रहा है इस मैच का सबसे खास बात यह है कि  चेन्नई सुपर किंग्स आज पूरे 3 साल बाद अपने होम ग्राउंड पर वापस आयी है जिस वजह से चेन्नई के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित नजर आये। राहुल ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी को चुना और चेन्नई  ने भी पहले बैटिंग कर 217 रन का लक्ष्य रखा जिसमें लास्ट ओवर में आये महेंद्र सिंह धोनी जिसका सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

धोनी ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और आते ही वुड की गेंदों में लगातार 2 गेंदों में 2 छक्के जड़ दिए। उन्होंने आते ही वुड की पहली बॉल को स्लाइस किया और वह 6 रन के लिए गया दूसरी बॉल वुड ने शार्ट डाली पर उसे  भी धोनी ने अपने फैंस की तरफ उस बॉल को पंहुचा दिया। तीसरी बॉल में भी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में उन्होंने अपना विकट गवा दिया। 

परन्तु फैंस जो देखने आये थे उनका सपना पूरा हुआ और धोनी ने उनका खूब एंटरटेनमेंट किया जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था इस वीडियो में हम आपको धोनी के दोनों शॉट्स दिखने वाले हैं इसे जरूर देखें। 

उससे पहले हम आपको बता दें कि आज के 2 छक्के से साथ ही महेंद्र सिंह धोनी ने IPL करियर में 5000 रन पूरे कर लिए हैं। पांच हजार रन पूरे करने वाले वे 7 वे बल्लेबाज और भारत के 5 वे बल्लेबाज बने। 

आरसीबी स्टार कोहली (224 आईपीएल मैचों में 6706 रन), इसके बाद धवन (199 आईपीएल मैचों में 6086), रोहित (221 आईपीएल मैचों में 5764 रन), डेविड वार्नर (155 आईपीएल में 5668) हैं। मैच), रैना (205 आईपीएल मैचों में 5528 रन), और एबी डिविलियर्स (184 आईपीएल मैचों में 5162 रन)।

महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत अच्छे क्रिकेट रीडर है, उन्होंने खुद को सर्वकालिक महानों में से एक के रूप में स्थापित किया है, बल्कि उन्हें खेल में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। उन्होंने सीएसके को चार खिताब दिलाए हैं और एक शानदार करियर को अलविदा कहने से पहले एक संयुक्त-रिकॉर्ड पांचवां जोड़ना चाहेंगे।

अगर आप CSK और धोनी के फैंस हैं तो हमें कमेंट पर CSK लिख कर भेजें।

धन्यवाद !!

Author

Leave a Comment

Your Website