पठान: पीले रंग की बिकिनी में दीपिका पादुकोण मत देखो यार

Last Updated on 2 months ago

जब से पठान के एक नए गाने से गोल्डन मोनोकिनी में दीपिका पादुकोण की पहली तस्वीर रिलीज़ हुई है, तब से इंटरनेट पर आग लग गई है। शनिवार की सुबह भी थोड़ी गर्म होती दिख रही है क्योंकि पीले रंग की बिकिनी में अभिनेत्री का एक नया चित्र जारी किया गया है और हम शर्त लगाते हैं कि आप अपनी आँखें उनसे नहीं हटा पाएंगे। दीपिका अपनी कई फिल्मों जैसे कॉकटेल, हैप्पी न्यू ईयर, गहनियां आदि में अविश्वसनीय रूप से हॉट दिख चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि निर्माता उन्हें पठान में उनके सबसे ग्लैमरस अवतार में पेश करना चाहते थे।

पठान 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पठान के बारे में हर छोटा अपडेट प्रशंसकों को उत्साहित करता है और अब, एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि पहला गाना 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। गाने के रिलीज से पहले, दीपिका की एक नई तस्वीर का अनावरण किया गया है, जिसने उनके प्रशंसकों की सांसे रोक रखी है।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status