तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दयाबेन की TMKOC वापसी पर चुप्पी तोड़ी

Last Updated on 2 months ago

आखिरकार ऐसा लगता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी का बेहूदा मौका खत्म हो गया है। जैसा कि हम जानते हैं, लोकप्रिय और लंबे समय तक चलने वाले शो में दयाबेन की भूमिका के लिए दिशा को घर-घर में पहचान मिली, उन्होंने वर्ष 2017 में अभिनय से ब्रेक लिया जब वह पारिवारिक तरीके से चल रही थीं। बाद में, अपनी बेटी के जन्म के बाद, दिशा वापस नहीं जाना चाहती थी क्योंकि वह बच्चे की परवरिश पर ध्यान देना चाहती थी। महामारी ने उसके वापस आने की संभावनाओं को बेहतर नहीं किया। अब दिशा के दूसरे बच्चे को जन्म देने की बड़ी खबर ने खबर बना दी है।

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिवा मुनमुन दत्ता हैं बहुत बड़ी चॉकलेट लवर

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अब यह दावा करते हुए हवा साफ कर दी है कि एक नई दयाबेन शो में एंट्री करेंगी। जब दिशा वकानी से 5 साल पहले ब्रेक लेने के बारे में पूछा गया, और निर्माताओं ने आखिरकार उन्हें बदलने का फैसला क्यों किया, तो निर्माता ने कहा, “दिशा को बदलने में हमें इतना समय क्यों लगा, इसका कारण यह है कि शादी करने के बाद दिशा ने कुछ समय के लिए काम किया। फिर उसने एक ब्रेक लिया और एक बच्चा हुआ और अपने बच्चे को पालने के लिए अपना ब्रेक जारी रखा। उन्होंने शो कभी नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी की दिशा वापसी करेगी। लेकिन फिर वहां महामारी आ गई। उस दौरान शूटिंग पर भी कई पाबंदियां थीं। भले ही हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे, दिशा ने कहा कि वह शूटिंग पर लौटने से डर रही थीं।”

और पढ़ें – जेठालाल को इंटरनेशनल क्लाइंट का कॉल आया | तारक मेहता का उल्टा चश्मा एपिसोड-3617 अपडेट

“हमने उनके लिए इंतजार करने का फैसला किया क्योंकि शो के साथ उनका लंबा जुड़ाव रहा है और पूरी टीम के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। हम उसकी वापसी को लेकर हमेशा सकारात्मक थे। अब भी, उसने अपने कागजात नहीं दिए हैं क्योंकि उसके मामले में इसकी आवश्यकता नहीं है। वह परिवार की तरह है। हाल ही में उनका दूसरा बेबी हुआ है और अब वह शो में वापसी नहीं कर पाएंगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल ने तारक की मदद करने का फैसला लिया

नई दयाबेन को खोजने के लिए ऑडिशन जोरों पर हैं और हम जल्द ही अभिनेता को अंतिम रूप देंगे। दर्शकों को शो में नए किरदार के बारे में और जानने को मिलेगा। हम दर्शकों को अपडेट रखेंगे।”

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: लड़ाई के लिए कचौरी

अच्छा, क्या आप इस खबर से दुखी हैं? क्या आप चाहते हैं कि कोई और अभिनेत्री दयाबेन का किरदार निभाए?

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3619 अपडेट

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

3 thoughts on “तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दयाबेन की TMKOC वापसी पर चुप्पी तोड़ी”

  1. Hame to sirf disha vakani hi chahiye daya ke kirdar me dusra kisi ko laye to ham TMKUC show dekna band karenge vaise bhi show low ho gaya hai disha ke jane se final dekhte hai to sirf dilip Joshi ke vajaha se

    Reply
    • पात्र बदल कर शो continue रखें।हंसे ंंहसाये।जन्म मरण मिलना छूटना समय के साथ समझ में आ जाता है।

      Reply

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status