मध्यप्रदेश के मैहर में बेटी के साथ दिल दहला देने वाली हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के पवित्र मंदिर मैहर में एक बेटी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफतार। आपको बता दें की मैहर मध्यप्रदेश का पवित्र स्थान हैं जहां दूर-दूर से लोग आते हैं और इस तरह ऐसे पवित्र स्थान पर बेटी के साथ किए गए दुष्कर्म पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आरोपियों के खिलाफ अधिकारिक ट्वीट कर दुख जाहिर किया।

एमपी मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म

मैहर माता का मंदिर मध्यप्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से 40 किलो मीटर दूर है। जो कि चित्रकूट पर्वत पर 600 फीट की ऊंचाई पर स्थित है। इस मैहर माता के पवित्र मंदिर तक पहुंचने के लिए 1001 सीढ़ियों पर चढ़ना होता है। और इस मंदिर का प्रबंधन मां शारदा प्रबंधक सीमित द्वारा किया जाता है।

बीती दिन मैहर में एक बेटी के साथ रेप की वारदात सामने आई और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले की खबर सुन कर फौरन पुलिस प्रशासन को आदेश दिया की जल्द से जल्द किसी भी हालत में आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और कठोर कार्यवाही की जाए।

सीएम शिवराज सिंह ने इस मामले में दुख जाहिर कर ट्वीट किया ‘मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं। मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है । प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए । कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।’

हालाकि पुलिस प्रशासन द्वारा फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। और बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था कराई गई। इस बात की खबर सुन कर सीएम शिवराज सिंह ने दुख जाहिर किया और अधिकारिक ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की।

यह भी पढ़ें – MP Jansunwai Portal: सरकारी योजना का लाभ या शिकायत दर्ज कराने के लिए ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च

Author

Leave a Comment

Your Website