पठान : ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर बिहार कोर्ट में याचिका दायर

Last Updated on 2 months ago

नमस्कार दोस्तों में आपका फिर से स्वागत करता हूँ हमारे इस नए पोस्ट में, जैसा की आपको पता है शाहरुख़ खान की फिल्म पठान  25 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है। लेकिन फिल्म के आने के पहले ही इतना बवाल हो रहा है की  आप सोचेंगे यह फिल्म आ रही है या कोई मिसाइल, 

जी हैं बिलकुल क्युकी यह फिल्म अब फिल्म नहीं रहा एक सियासी मुद्दा बन गया है जहाँ अभिनेता तो अभिनेता पर अब नेता भी सामने आ रहे हैं। जो इस फिल्म का खुल कर विरोध कर रहे हैं।

हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में गाने में पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर अपनी भड़ास निकाली थी, इसे “सुधार” करने के लिए कहा था।

और अब यह मामला कोर्ट जा पंहुचा है , बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में एक शिकायत याचिका दायर कर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के खिलाफ उनकी आगामी फिल्म ‘पठान’ के एक गाने में हिंदुओं की “धार्मिक भावनाओं को आहत करने” के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है।

मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की, जो 3 जनवरी को मामले की सुनवाई करेगी.

ओझा ने बाद में संवाददाताओं से कहा, “फिल्म ‘पठान’ का गीत ‘बेशरम रंग’ आपत्तिजनक है और यह हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करता है।”

इस गाने के रिलीज़ होने के बाद देश के कुछ हिस्सों में इस फिल्म पर विवाद खड़ा हो गया है, इसकी सामग्री को लेकर विरोध प्रदर्शन हुए हैं।

इसे भी पढ़ें – Boycottpathaan, देखें वजह आखिर क्यों लोगो ने जताई इतनी आपत्ति

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में गाने में पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर अपनी भड़ास निकाली थी, इसे “सुधार” करने के लिए कहा था। इंदौर सहित कुछ स्थानों पर अभिनेताओं के पुतले भी जलाए गए हैं।

आप सभी का पठान फिल्म के ‘बेशरम रंग’  के बारे में क्या कहना है क्या आपको यह गीत और पोषक आपत्तिजनक लगता है?

आप हमे कमेंट करके जरूर बातएं आपको मत हमारे लिए अहम् होगा धन्यवाद !!

इसे भी पढ़ें – अवतार 2 बॉक्स ऑफिस डे 1 का कलेक्शन कितना रहा |

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status