मध्यप्रदेश के सीहोर जिले पहुंचे सीएम शिवराज, 18 करोड़ 44 लाख की लागत के विकास पर्व का किया शुभारंभ

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में पहुंचे सीएम शिवराज, 18 करोड़ 44 लाख की लागत के विकास पर्व का किया शुभारम्भ। आज रविवार 23 जुलाई को मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी का आगमन हुआ और मुख्यमंत्री जी प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए अपनी योजनाओं की उपलब्धियों को गिनाया।

विकास पर्व के तहत आयोजित हुआ कार्यक्रम

विकास पर्व के तहत रविवार 23 जुलाई को भैरुंदा जनपद के ग्राम चकल्दी में आयोजित कार्यक्रम में दोपहर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी शामिल हुए और प्रदेशवासियों को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में आयोजित होकर विकास पर्व में 18 करोड़ 44 लाख से भी अधिक लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया गया।

सीएम शिवराज सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपनी सरकार और योजनाओं की उपलब्धियों को गिनाया और कहा की आपने कांग्रेस और दिग्विजय का वो जमाना देख ही लिया है। आगे उन्होंने कहा की आज मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि प्रदेश के चारों तरफ सड़कों का जाल बिछाने का काम बीजेपी सरकार ने किया। सीएम शिवराज सिंह ने किसान भाईयों के लिया कहा कि आज हम किसान भाई-बहन के खोतों तक पानी पहुंचाने का काम कर रहे हैं जिससे आज हमारे किसान भाई 2 से 3 फसल ले रहे हैं जिसकी कल्पना भी शायद किसी ने ना की होगी और आज यह हो रहा है जबकि कांग्रेस के जमाने में 1 फसल भी मुश्किल से ली जाती थी। और मूंग की फ़सल पैदा करने के बाद खरीदना सिर्फ मामा कर सकता है। और किसी में ये दम नहीं।

सीएम शिवराज स्कूली बच्चों के खाते में डालेंगे 4500 रुपए

सीएम शिवराज सिंह ने स्कूली बच्चों के खाते में 4500 रुपए ट्रांसफर करेंगे ताकि स्कूली बच्चे अपनी पसंद की साइकिल खरीद सकें और उन्हें स्कूल जाने के लिया किसी भी तरह की बाधा का सामना ना करना पड़े। स्कूली बच्चों के साथ ही सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे बच्चों के लिया कोचिंग की व्यवस्था की सीएम शिवराज सिंह ने कराई ताकि बच्चे सरकारी नौकरी की परीक्षाओं में बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकें।

यह भी पढ़ें – लाडली बहना योजना 2.0 आवेदन शुरू, सीएम शिवराज ने इन नए दस्तावेजों को किया अनिवार्य

Author

Leave a Comment

Your Website