मंडला जिले से CM मोहन यादव करेंगे 1.29 करोड़ लाडली बहनों और 56 लाख पेंशन हितग्राहियों को राशि ट्रांसफर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल शनिवार 10 फरवरी को मध्य प्रदेश के मंडला जिले के दौरे पर रहने वाले हैं। जैसा कि आप जानते हैं कल लाडली बहना योजना की राशि 1.29 करोड़ लाभार्थियों को उपलब्ध कराई जाएगी। लाडली बहना योजना के तहत 9वीं किस्त की राशि को सिंगल क्लिक के माध्यम से 1.29 करोड़ पात्र लाभार्थी महिलाओं को ट्रांसफर करने का पूरा कार्यक्रम मध्यप्रदेश के मंडला जिले में आयोजित होने वाला है, जिसको लेकर मंडला जिले में सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी है। 

मंडला की जिला कलेक्टर सलोनी सिडाना ने कल होने वाले कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी है। कलेक्टर सलोनी सिडाना के मुताबिक CM डॉ मोहन यादव कल लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से 1.29 करोड़ लाभार्थी महिलाओं को ट्रांसफर करने के साथ-साथ रानी दुर्गावती कॉलेज में रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। मंडला जिले में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए CM मोहन यादव 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को राशि उपलब्ध कराने के साथ-साथ जिले को करोड़ों की सौगात देंगे। 

मंडला में होगी लाडली बहनों को राशि ट्रांसफर 

कल मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मध्य प्रदेश के मंडला जिले के दौरे पर रहने वाले हैं। बता दें की कल शनिवार 10 फरवरी को प्रदेश के मंडला जिले में कार्यक्रम आयोजित होने वाला है जिसमें मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मुख्य अतिथि के तौर पर अपनी उपस्थिति देने वाले हैं। इस मौके पर जिला कलेक्टर डॉ  सलोनी सिडाना सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। आयोजित कार्यक्रम में CM डॉ मोहन यादव लाडली बहना योजना के तहत 1.29 करोड़ लाभार्थि महिलाओं के बैंक अकाउंट में सिंगल क्लिक के माध्यम से राशि ट्रांसफर करेंगे। 

मंडला को मिलेगी करोड़ों की सौगात 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल मंडला जिले में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर कई अहम कार्यों को पूरा करेंगे। कार्यक्रम को संबोधित करने के साथ CM डॉ मोहन यादव मंडला को कल 134 करोड रुपए के विकास कार्यों की सौगात देने वाले है। जिला कलेक्टर डॉ सलोनी सिडाना ने मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि CM डॉ मोहन यादव द्वारा जिले के कई विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि पूजन 134 करोड़ रुपयों की सौगात से किया जाएगा। 

56 लाख सामाजिक पेंशन हितग्राहियों को राशि आंतरण 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा मंडला जिले में आयोजित कार्यक्रम में लाडली बहना योजना लाभार्थियों के साथ-साथ 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को भी सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रतिमाह की पेंशन का लाभ उपलब्ध कराया जाएगा। पेंशन हितग्राहियों को राशि का अनावरण कल आयोजित कार्यक्रम के दौरान ही किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें –  मध्य प्रदेश के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर टिकट बुकिंग एजेंट की निकली भर्ती, इस तरह करें आवेदन

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website