सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान, 1 मार्च को मिलेगा लाड़ली बहनों को तोहफा

सीएम डॉ. मोहन यादव ने 1 मार्च को बड़ा ऐलान किया। बीजेपी सरकार ने लाडली लक्ष्मी और कन्यादान योजनाओं को चलाया है। सरकार का वादा है कि बहनों के खातों में 1 मार्च को राशि जमा की जाएगी। किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा। और सरकार के पास पैसों की कमी नहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने अपने सभी लाडली बहनों को होली के शुभ अवसर पर तोहफा देने की बात बताई है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मेरे द्वारा कोई भी योजना को बंद नहीं किया जा रहा है सभी योजनाओं को सुचारू रूप से चलाया जाएगा।

1 मार्च को मिलेगा लाडली बहनों को तोहफा

जैसा कि हम सभी जानते हैं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी अपनी सभी लाली बहनों को त्योहारों के शुभ अवसर पर कुछ ना कुछ उपहार दिया करते थे। अब इस प्रकार से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी भी अपनी लाडली बहनों को उपहार देने की तैयारी में लगे हुए हैं। या उपहार सभी लाडली बहनों को होली के शुभ अवसर पर दिया जा रहा है।

जैसा कि सभी जानते हैं लाडली बहनों को योजना की किस्त हर महीने की 10 तारीख को दी जाती है। लेकिन इस बार त्योहारों की खुशी में लाडली बहनों को लाडली बहना योजना की अगली किस्त 1 मार्च को ही भेज देने का मुख्यमंत्री जी ने ऐलान किया है। जो कि मध्य प्रदेश की सभी लाडली बहनों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात है।

लाडली बहना योजना की अगली किस्त

लाडली बहना योजना की अगली किस्त सभी महिलाओं को कितनी मिलेगी अभी इसके लिए हमारे पास ऐसा कोई भी अपडेट नहीं है। इसके लिए मुख्यमंत्री जी ने कोई भी फैसला नहीं सुनाया है मध्य प्रदेश में लगभग 1.29 करोड़ महिलाओं को लाडली बहना योजना का लाभ दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी ने महिलाओं के लिए खुशखबरी की घोषणा बालाघाट प्रवास के चलते विकास कार्यों के शिलान्यास में बताई है। इस दौरान मुख्यमंत्री जी ने अपनी प्रदेश की लाडली बहनों को संबोधित करते हुए बताया कि लाडली बहना योजना बंद नहीं होगी आपको इसके लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना: सरकार ने किया बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव के पहले बेटियों को मिलेंगे 25 हजार रुपए

मुख्यमंत्री ने 761 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास

बालाघाट में सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने एक बड़ा ऐलान किया मुख्यमंत्री ने रेंजर कॉलेज मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1 मार्च को लाडली बहनों के खातों में राशि आएगी। बीजेपी सरकार ने लाडली लक्ष्मी योजना, लाडली बहना योजना और कन्यादान योजनाएं चलाई हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने 761 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना: सरकार ने किया बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव के पहले बेटियों को मिलेंगे 25 हजार रुपए

Author

Leave a Comment

Your Website