2023 में चियान विक्रम की आने वाली फिल्में रिलीज डेट और बजट के साथ | Chiyaan Vikram Upcoming Movies 2023

Last Updated on 2 months ago

2023 में चियान विक्रम की आने वाली फिल्में रिलीज डेट और बजट के साथ
Chiyaan Vikram Upcoming Movies 2023

दक्षिण भारत के स्टार विक्रम या चियान विक्रम को हाल ही में ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन में देखा गया था, अभिनेता को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। हमने उनकी आने वाली फिल्मों की एक सूची तैयार की है जो आने वाले समय में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार हैं।

विक्रम ने अपनी फिल्म की शुरुआत 1990 की तमिल फिल्म एन कधल कनमनी से की, इसे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप माना गया। बाद की रिलीज़ जैसे थंथु विटेन एननाई, कवल गीतम और मीरा भी व्यावसायिक रूप से असफल रहीं, जिसके बाद अभिनेता ने तेलुगु और मलयालम सिनेमा में बदलाव का प्रयास किया।

हालाँकि, बाला की 1999 की त्रासदी फिल्म सेतु उनकी सफल फिल्म थी। उसके बाद विक्रम का करियर ग्राफ ढिल, जेमिनी, कासी, समुराई, धूल, सामी, पीथमगन, अन्नियन, रावणन, देवा थिरुमगल और इरु मुगन जैसी सुपरहिट फिल्मों के साथ बढ़ा।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 2023 और 2024

अभिनेता को 2003 के अपराध नाटक पीथमगन में उनकी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। उनकी फिल्म “आई” (2015) और पीएस: 1 (2022) अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक बनकर उभरी।

चियान विक्रम आगामी फिल्में 2023 और 2024

उनकी आने वाली फिल्मों पर एक नज़र डालें जो आने वाले वर्षों में रिलीज़ की तारीख, स्टार कास्ट, बजट और नवीनतम अपडेट के साथ रिलीज़ होने वाली हैं:

1- पोन्नियिन सेलवन: पार्ट टू (PS2)

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक का दूसरा भाग PS:1 अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए कहा गया है। चियान विक्रम PS2 में आदित्य करिकालन के रूप में वापसी करेंगे। दोनों भागों को एक साथ फिल्माया गया था और रिपोर्ट के अनुसार दूसरे भाग के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरी तरह से प्रगति पर है।

जब से PS1 जारी किया गया था तब से प्रशंसक PS2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा।

2- थंगालन

अभिनेता अगली बार कबाली फेम पा. रंजीथ के साथ थंगालन नामक एक पीरियड ड्रामा के लिए हाथ मिलाएंगे। इसका निर्माण के.ई. ज्ञानवेल राजा स्टूडियो ग्रीन और नीलम प्रोडक्शंस के तहत।

इसमें पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति और हरि कृष्णन अंबुदराय भी हैं। जी.वी. प्रकाश कुमार फ्लिक के लिए संगीत तैयार करेंगे।

3- ध्रुव नटचतिराम

विक्रम की लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म कुछ समय से बन रही है। इसके दिसंबर 2022 या 2023 की शुरुआत में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन ने फिल्म का निर्देशन किया था।

इसमें रितु वर्मा, ऐश्वर्या राजेश, आर पार्थिबन और सिमरन भी शामिल होंगी। इसे एक स्पाई थ्रिलर बताया जा रहा है और संगीत अन्नियन फेम हैरिस जयराज देंगे।

इसे भी पढ़ें –  मेट्रो…इन दिनों: सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर 

इसी तरह की लगातार ख़बरों के लिए आप हमारे साथ बने रहिये।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status