चेन्नई Vs लखनऊ मैच अपडेट: चेन्नई के इम्पैक्ट प्लयेर तुषार देशपांडे ने किया कमाल बने आज के हीरो

IPL 2023 का 6वा मैच चेन्नई और लखनऊ के बीच खेला गया जिसमें चेन्नई ने पहले बैटिंग कर लखनऊ को 217 रनों का लक्ष्य दिया। और जवाब में लखनऊ की टीम 205 रन ही बना पायी जिसके चलते चेन्नई 12 रनों से यह मैच जीत गई। 

चेन्नई ने अपने इस होम ग्राउंड पर 3 साल बाद वापसी की और चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी कर अपना होम ग्राउंड का दबदबा साबित कर दिया की उसे अपने घर पर कोई नहीं हरा सकता। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने अच्छी शुरुवात की उनकी ओपनिंग साझेदारी ने 100 रन की पार्टनरशिप करते हुए अच्छी शुरुआत दे दी और अंत में धोनी ने फिनिशिंग का काम किया जिससे ये 200 रन को पार कर दिए। 

लखनऊ का इम्पैक्ट प्लेयर नहीं जीता पाया मैच 

इसके बाद बल्लेबाजी करने आयी लखनऊ की टीम को अच्छी शुरुवात नहीं मिली और KL राहुल ने जल्द ही ही विकेट गवां दिया उसके बाद मायर्स और पूरन ने पारी को संभाला और अंत में लखनऊ के इम्पैक्ट प्लेयर आयुष बड़ोनी टीम को जीत की तरफ लेकर गए पर वह जीता नहीं सके। 

चेन्नई के इम्पैक्ट प्लेयर ने मारी बजी 

चेन्नई के इम्पैक्ट प्लेयर तुषार देशपांडे ने अच्छे शॉट्स खेल रहे पूरन को चलता किया और लास्ट ओवर में आयुष बडोनी का भी विकट लिया। जिसकी बदौलत चेन्नई का इम्पैक्ट प्लेयर उनके लिए हीरो बन गया। 

इसे भी पढ़ें –  धोनी ने ठोका लगातार 2 गेंदों में 2 छक्का इस उम्र में भी ऐसे शॉट्स देख आप भी हो जायेंगे हैरान

इस मैच में बना धोनी का रिकॉर्ड 

इस मैच में धोनी ने 19 वें ओवर में बैटिंग करने आये और आते ही उन्होंने 2 गेंदों में 2 छक्के मार दिएइन रन के साथ ही धोनी का आईपीएल करियर में 5000 रन पूरे हो गए और वे ऐसा करना वाले 7 वे बल्लेबाज और भारत में 5 वे बल्लेबाज बने।

Author

Leave a Comment

Your Website