बटलर ससुर, तो अश्विन बने धनश्री के ननदोई… चहल की एनिवर्सरी पर अनोखी बधाई

Last Updated on 1 month ago

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ शादी के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया। हमेशा की तरह, उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स, जो कि सबसे चतुर सोशल मीडिया हैंडल के लिए जानी जाती है, एक मजेदार ‘हम साथ साथ हैं’-थीम वाली इच्छा लेकर आई, जिसमें उनके साथी उनके रिश्तेदार बन गए।

राजस्थान रॉयल्स(आरआर) के पास सबसे मजाकिया और मजेदार सोशल मीडिया हैंडल में से एक हैइंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) फ्रेंचाइजी। चाहे वह उनका मेमे गेम हो या कुछ सबसे प्रफुल्लित करने वाले ट्वीट्स और प्रतिक्रियाओं के साथ आना, आरआर ने सोशल मीडिया गेम में महारत हासिल की है और आईपीएल 2023 की नीलामी की पूर्व संध्या पर, 2022 के फाइनलिस्ट ने एक शानदार इच्छा के साथ आने वाली एक झलक दिखाई। लेग स्पिनरयुजवेंद्र चहलपत्नी के साथ उनकी दूसरी शादी की सालगिरह परधनश्री वर्मा।

22 दिसंबर, 2020 को कोरियोग्राफर और YouTuber धनश्री के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले चहल ने गुरुवार को अपनी शादी के दो साल पूरे किए। रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम ने एक बार फिर एक लोकप्रिय हिंदी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की थीम पर ‘सुनोजी दुल्हन’ गाने पर विश साझा की। गीत में दूल्हे के परिवार को नई दुल्हन और रॉयल्स के वीडियो में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज के परिचय पर जोर दिया गया हैजोस बटलरससुर बने उनकी पत्नी लुइस सास बनी अनुभवी ऑफ स्पिनररविचंद्रन अश्विनऔर उसकी पत्नी पृथी भाभी और उसका पति बन गई।

वीडियो तुरंत वायरल हो गया क्योंकि चहल और उनकी पत्नी के लिए आरआर की इच्छा के अनोखे विचार पर प्रशंसक अपनी हंसी नहीं रोक सके। हालाँकि, यह सिर्फ प्रशंसक ही नहीं थे, खुद चहल और धनश्री भी हंसे थे। चहल ने आरआर की सोशल मीडिया टीम की सराहना करते हुए कहा, “शाबाश एडमिन” जबकि धनश्री ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट किया, “एडमिन, मैं आपके लिए आ रही हूं”।

इसे भी पढ़ें – प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता कैकला सत्यनारायण का निधन

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status