#BoycottPathaan के बचाओ में बोले निर्देशक राहुल ढोलकिया

Last Updated on 2 months ago

इस हफ्ते की शुरुआत में जब से पठान का पहला गाना बेशरम रंग इंटरनेट पर आया, तब से सोशल मीडिया पर फिल्म के #BoycottPathaan की आवाजें उठने लगी हैं। फिल्म के अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इस नफरत के निशाने पर रहे हैं और फिल्म उद्योग से कई लोग फिल्म और इसके सितारों का बचाव करने के लिए सामने आए हैं। SRK  स्टारर रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने शुक्रवार को #BoycottPathaan का बचाव करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि “मूर्खतापूर्ण सिद्धांतों वाले धर्मांधों” को “चुप रहना चाहिए।”

राहुल ने फिल्म उद्योग में अन्य लोगों से अपील की कि वे स्वदेस अभिनेता को निशाना बनाने वाले नफरत भरे हमलों के खिलाफ बोलें। उनके ट्वीट में लिखा था, “@iamsrk पर हेट अटैक (अब वर्षों से) की फिल्म उद्योग में सभी को निंदा करनी चाहिए। SRK ने मनोरंजन और सिनेमा के एक राजदूत के रूप में हमारी बिरादरी और भारत में अधिक योगदान दिया है; अधिकांश लोगों की तुलना में। कृपया इन धर्मांधों को चुप रहने के लिए कहें।

इससे पहले, अभिनेता प्रकाश राज ने भी “अंध भक्तों” को बुलाया था, जो गाने में शाहरुख और दीपिका की वेशभूषा के रंगों पर टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने लिखा, “घृणित… हम कब तक इन्हें सहन करें.. कलर ब्लाइंड #AndhBhakts.. #justasking।”

इसे भी पढ़ें – शाहरुख़ खान ने कहा दुनिया कुछ भी कर ले…”पठान” को नहीं रोक पाएगी !!

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status