Boycottpathaan, देखें वजह आखिर क्यों लोगो ने जताई इतनी आपत्ति

Last Updated on 1 month ago

शाहरुख खान पठान की फिल्म का गाना रिलीज हुआ और वायरल हो गया। इस गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहने दीपिका विवादों में घिर गई हैं।

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान ने कई सालों के बाद शानदार वापसी की थी। बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का पहला गाना रिलीज ही हुआ था की लोगो ने #BoycottPathaan शुरू कर दिया, फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग…’ को रिलीज होने के चंद घंटों में ही लाखों व्यूज मिल गए थे अब इसी रफ़्तार से boyCott भी शुरू हो गया है।

एक बार फिर फैंस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री के कायल हैं। बेहद ग्लैमरस बनकर सामने आए इस गाने के खिलाफ कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कई लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या दीपिका के लिए इतना हॉट दिखना जरूरी है। 

इस गाने को लेकर विपक्ष समर्थक बहस शुरू हो गई है, इस गाने में दीपिका का भगवा बिकिनी पहनना बहुत बड़ी गलती है। जी हां, कई लोग भगवा रंग की बिकिनी में जलवा बिखेर रही दीपिका को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर कई लोगों ने बेशर्म रंग (बेशर्म रंग) होने का आरोप लगाया है। दीपिका जैसी बड़ी स्टार इस तरह दिखकर पब्लिसिटी पाने की जरूरत पर कमेंट कर रही हैं। 

इस गाने को बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका बिकिनी और स्विम सूट में नजर आ रही हैं. दीपिका के बोल्ड अवतार को नेटिज़न्स देख रहे हैं जो कह रहे हैं कि वह हॉट हैं। तो कई लोग इस ‘अश्लील गाने’ को बता रहे हैं।

कुछ लोग जोर दे रहे हैं कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्मों का बहिष्कार किया जाना चाहिए। अब सोशल मीडिया पर #BoycottPathaan नाम का एक ट्रेंड शुरू हो गया है। कई लोग पहले से ही हैशटैग “बॉयकॉट” के साथ ट्रेंड कर रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो पूरी संभावना है कि फिल्म ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिट हो जाएगा।

पठान हिंदी के साथ तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी। इस फिल्म से शाहरुख को भी काफी उम्मीदें हैं, ठीक वैसे ही जैसे फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। गैप के बाद फैंस के सामने आ रहे हैं। शाहरुख खान को भी बड़ी जीत हासिल करना लाजमी है। 

इस फिल्म के लिए शाहरुख ने बहुत मेहनत की है। टोंड बॉडी के साथ 6 पैक में नजर आए। इस गाने में शाहरुख के 6 पैक को दिखाया गया है। इस उम्र में भी शाहरुख की फिटनेस देखकर फैंस हैरान हैं। गाने के जरिए दिलचस्पी बढ़ाने वाली पठान फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन Boycott की वजह से दीपिका और फिल्म निर्माता आरोप के घेरे में नजर आ रहे है।

इसे भी देखें – मध्य प्रदेश में बैन हुई #pathaan दीपिका पादुकोण आरोप के घेरे पर

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status