9 दिनों में ही डूब गयी “राम सेतु” नहीं निकाल पाई लागत

Last Updated on 2 months ago

राम सेतु फिल्म की शुरुआत तो काफी अच्छा थी हम देखे तो फिल्म ने पहले दिन तो 15. 2 करोड़ कमाया था परन्तु इसे रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो चुके हैं  पर अब लग रहा है कि यह फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकल पाएगी ।

अगर हम शुरूआती दिनों की बात करें तो यह फिल्म काफी अच्छा कमा रही थी पर हर दुसरे दिन फिल्म का कलेक्शन कम होता जा रहा है इस फिल्म ने आज   9वें दिन सिनेमाघरों से 2.20 करोड़ कमाए हैं।

और पढ़ें – “BOYCOTT PATHAN” टीजर रिलीज होते ही ‘पठान’ का बायकॉट शुरू

आज आखिरी दिन है क्योकि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में 3  नई फिल्में रिलीज हो रही हैं जो अक्षय कुमार की फिल्म “राम सेतु” का दम निकाल देंगी।

अगर हम फिल्म के बजट की बात करें तो यह फिल्म लगभग 70 करोड़ के आस पास की रही है। और यह फिल्म अब तक लगभग 64 करोड़ के आस पास कमा पायी है ।

अक्षय कुमार की लगातार 4 फिल्में हुई फ्लॉप  

अक्षय कुमार के फिल्मो की बात करे तो ये लगातार 4  फिल्मे फ्लॉप दे चुके हैं , इस साल की शुरुआत में आई ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी। इसके बाद रिलीज हुआ  फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ यह फिल्म भी फ्लॉप रहा

 फिर 11 अगस्त को आई ‘रक्षा बंधन’ का भी काफी बुरा हाल हुआ। अब ‘राम सेतु’ के भी हिट होने की उम्मीद दूर-दूर तक नहीं है। 

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status