ब्लैक पैंथर ने डुबाई इनकी लुटिया इस शुक्रवार को रिलीज होंगी ये फ़िल्में (11 Nov 2022)

Last Updated on 2 months ago

ब्लैक पैंथर ने डुबाई इनकी लुटिया इस शुक्रवार को रिलीज होंगी ये फ़िल्में 

पिछले हफ्ते की तरह, इस सप्ताह भी रोमांचक फिल्मों से भरा हुआ है, जिसका भारत में बहुत से  प्रशंसक इंतजार इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो फिल्मों के रोमांच और ओटीटी रिलीज़ की सूची के साथ एक रोमांचक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए।

हमने आपके लिए फिल्मों की सूची तैयार की है जो आगामी शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

1. ब्लैक पैंथर 2 

ब्लैक पैंथर 2 इस शुक्रवार को पूरी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। यह विश्व भर के सिनेमघरों में 11 नवंबर यानि कल सभी चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग तीन सप्ताह पहले शुरू कर दी गई है और शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म आग लगा देगी जैसा कि मार्वल फिल्में आमतौर पर करती हैं।

और पढ़ें – रिलीज होने के पहले ही टूटे सारे रिकार्ड्स : ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर

2. यशोदा

इस फिल्म में आपको साउथ एक्ट्रेस सामंथा नजर आने वाली है। यशोदा शुक्रवार को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था जिसे हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था जिसमें सामंथा अपने नए अवतार में नजर आ रही थी। इस फिल्म में सामंथा आपको एक नए एक्शन से भरपूर और गहन भूमिका निभाएगी।

3. उन्चाई 

इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता हैं। परिणीति चोपड़ा सबसे छोटी हैं, वह एक पर्वतारोहण ट्रेनर की भूमिका निभा रही हैं। सूरज आर. बड़जात्या द्वारा निर्देशित, वह सात साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहे हैं।

और पढ़ें – फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे किये दीपिका पादुकोण; रणवीर कहते हैं, ‘यह मुझे किस करने का समय है

4. रॉकेट गैंग

यह प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में पहली फिल्म है। यह फिल्म एक फंतासी नृत्य कॉमेडी है और ट्रेलर के अनुसार इसमें डरावनी तत्व भी शामिल हैं। इसमें आदित्य सील और निकिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म  11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

इनके अलावा कन्नड़ फिल्म राणा, मोनिका ओ माय डार्लिंग जिसमे राजकुमार राव लीड रोल में हैं यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। 

सूत्रों के मुताबिक इन सभी पर ब्लैक पैंथर काफी भारी पड़ने वाला है आपकी क्या राय है हमे कमेंट करके जरूर बताएं। 

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status