मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित BJP नेताओं ने बदला अपने X का बायो, नाम के आगे लिखा ‘मोदी का परिवार’ 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने X अकाउंट के बायो में बदलाव करके अपने नाम के आगे मोदी का परिवार नाम जोड़ लिया है बता दें सिर्फ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ही नहीं बल्कि BJP के वरिष्ठ नेता गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य सभी नेताओं ने यह अभियान शुरू किया है जिसके तहत भाजपा के सभी कार्यकर्ता अपने X (ट्विटर) के अकाउंट के बायो में बदलाव करके अपने नाम के आगे मोदी का परिवारनाम जोड़ रहे हैं 

दरअसल बीते दिनों I.N.D.I.A गठबंधन और RJD के नेता लालू यादव ने अपनी पटना में हुई एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि “पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है”, जिसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है, जिसके बाद भाजपा द्वारा सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ अभियान की शुरुआत हुई और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में मोदी का परिवार जोड़ना शुरु कर दिया। 

लालू यादव ने किया था पीएम मोदी पर हमला 

बीते दिनों रविवार 3 मार्च को I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल और RJD के नेता लालू यादव ने अपनी पटना की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए पीएम मोदी की स्वर्गवासी मां का जिक्र करते हुए कहा था कि माँ के निधन पर भी पीएम ने बाल और दाढ़ी नहीं बनवाये। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मोदी क्या है?’ जिसके पास कोई परिवार नहीं है, वह संतान वाले लोगों को परिवारवाद कहते हैं परिवार के लिए लड़ते आ रहे हैं। 

मोदी ने दिया लालू यादव को करारा जवाब 

लालू यादव के इस वार का करारा जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद की एक जनसभा में दिया, उन्होंने कहा “विपक्षी कहते हैं कि मेरा कोई परिवार नहीं है, लेकिन सच यह है कि मेरा देश मेरा परिवार है 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है” उन्होंने लालू यादव के हमले का जोरदार पलटवार करते हुए कहा कि “जिसका कोई नहीं है उसका मोदी है”। 

BJP  कामोदी का परिवारअभियान 

लालू यादव के हमले का पलटवार सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही नहीं किया बल्कि समस्त भाजपा के कार्यकर्ताओं ने करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘मोदी का परिवार’ अभियान शुरू किया जिसमें हाल ही में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने अकाउंट के बायो में बदलाव करते हुए अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ नाम जोड़ा है। वहीं यह बदलाव गृहमंत्री अमित शाह से लेकर भाजपा के दिग्गज नेताओं सहित पूरी BJP कार्यकर्ताओं ने किए हैं। 

इसे भी पढ़ें –  MP News: मोहन कैबिनेट का बड़ा तोहफा, 10 हजार रुपये तक बढ़ेगा सरकारी कर्मचारियों का वेतनमान

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website