बर्थडे गर्ल ट्विंकल खन्ना का चौंकाने वाला खुलासा

Last Updated on 4 weeks ago

ट्विंकल खन्ना विवादित बयान देने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई इंटरव्यू में बोल्ड बयान देकर सबको चौंका दिया है।

Happy Birthday Twinkle : बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की (Akshay Kumar) पत्नी ट्विंकल खन्ना(ट्विंकल खन्ना) शादी के बाद फिल्म से गायब हो गईं। शादी के बाद वह दुनिया में मशगूल हो गई। ट्विंकल आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उस मौके पर उनका दिया एक इंटरव्यू इस वक्त वायरल हो रहा है। इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। ट्विंकल खन्नाविवादित बयान देने के लिए चर्चित उन्होंने कई इंटरव्यू में बोल्ड बयान देकर सबको चौंका दिया है. ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था। 

जब बेटे आरव ने लगातार उनके किसिंग सीन को प्ले होते देखा

2015 में एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा था, ‘मैं अपनी फिल्में अपने बच्चों को नहीं दिखाती। मेरा बेटा आरव ‘जान’ सिनेमा – घर में एक सीन लगातार देख रहा था। अजय देवगन के साथ मेरा इंटिमेट सीन शुरू हो रहा था और आरव लगातार वही सीन कर रहा था। उन्होंने मेरे जन्मदिन पर इन तस्वीरों का कोलाज भी बनाया था। मैं वास्तव में शब्दों में नहीं बता सकता कि मैंने तब क्या महसूस किया।

करियर में मजा नहीं आया 

हालांकि मैंने 90 के दशक में कई फिल्में कीं, लेकिन मुझे उनमें मजा नहीं आया। नौकरी और करियर में फर्क होता है। मैंने करियर का लुत्फ नहीं उठाया। मैं बस घर पर बैठकर किताबें पढ़ना चाहता था। अक्सर मैं सेट पर सिलाई भी करती थी। यह देखकर स्पॉटब्वॉय कहता था, ‘ऐसा मत करो वर्ना सब तुम्हें आंटी बुलाएंगे।’

आओ ‘बारिश में’ ट्विंकल के साथ सिनेमा से बॉलीवुड में डेब्यू। इसके बाद उन्होंने ‘मेला’, ‘जान’, ‘इतिहास’, ‘दिल तेरा दीवाना’, ‘जुल्मी’, ‘बादशाह’ फिल्मों में काम किया। अब वह एक सफल लेखिका और निर्माता हैं। 2001 में उसने अक्षय कुमार के साथ विवाहित। दोनों के दो बच्चे नितारा और आरव हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।

इसे भी पढ़ें – ताईसंबर: ‘नूना वी’ फैनसाइट BTS – V (किम ताएह्युंग) के जन्मदिन के लिए के-पॉप में सबसे बड़े वैश्विक कैफे कार्यक्रम की मेजबानी करता है

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status