बिग बॉस 16: राजा के गोदाम में हुई डकैती!

Last Updated on 3 months ago

कलर्स का ‘बिग बॉस 16’ हाउस नॉमिनेशन के बाद से कई को हिलाकर रख देने वाला है। यह वर्तमान में इस सप्ताह के कप्तान और घर के राजा साजिद खान के पसंदीदा और गैर-पसंदीदा प्रतियोगियों में विभाजित है। नामांकन ड्रिल द्वारा लाए गए तनाव के बीच, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी ने सदन के कर्तव्यों पर अपनी लड़ाई पर फिर से विचार किया। यह सब साजिद द्वारा प्रियंका को सौंपे जाने के साथ शुरू होता है, जो अर्चना को मामूली लगता है। प्रियंका अपने कर्तव्यों में दखल देने के लिए अर्चना से नाराज है और बाद में उसे ‘निकम्मी‘ के रूप में लेबल करती है, जो घर में मुफ्त लंच का आनंद लेती है। अर्चना ने ट्रॉफी जीतने और फुटेज सेवी होने के बारे में झूठे आत्मविश्वास के लिए प्रियंका पर निशाना साधते हुए ताने की एक श्रृंखला शुरू की। कभी जिगरी दोस्त रहीं अर्चना और प्रियंका अब कई मुद्दों पर झगड़ती नजर आ रही हैं। क्या यह दोस्ती चलेगी?

हर किसी को अपनी प्रतियोगिता के रूप में मानने के लिए जानी जाने वाली अर्चना का कप्तान साजिद खान के साथ एक बड़ा विवाद हो जाता है। साजिद को अर्चना के द्वारा सौंपे गए कार्य को करने से मना करने पर गुस्सा आता है। वह तर्क देती हैं, ‘आप का काम है ना, बिग बॉस का थोड़ा ना है’। अर्चना की अवज्ञा और जिद से भड़के साजिद ने अर्चना को रसोई से बाहर निकलने के लिए कहा और सजा के तौर पर उसे रसोई के काम करने से मना किया।

और पढ़ें – बिग बॉस 16 सभी प्रतियोगी निराश, आखिर कैसे हो गई अर्चना गौतम की शो में वापसी

जबकि गुस्सा उड़ना जारी है, ‘बिग बॉस’ कप्तान साजिद खान को चिट सिस्टम का सहारा लेकर कर्तव्यों के वितरण को गंभीरता से नहीं लेने के लिए फटकार लगाता है। जैसा कि वह घर का राजा है, उसे अपनी मूर्खता के लिए सजा से छूट दी गई है। हालाँकि, सुम्बुल तौकीर को अपनी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ता है। चूँकि उसने साजिद को चिट तैयार करने में मदद की थी, इसलिए उसे गैर-पसंदीदा टुकड़ी में वापस भेज दिया गया।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: कैप्टन साजिद खान ने अर्चना गौतम को किचन से बाहर निकाल दिया

यह सप्ताह के राशन कार्य का समय है! इस टास्क में, ‘बिग बॉस’ ने घोषणा की कि प्रतियोगियों को ‘राजा का गोदाम’ पर छापा मारना चाहिए, जिसमें राशन भरा हुआ है। कार्य काले मास्क पहने हुए प्रतियोगियों के साथ शुरू होता है और जैसे ही प्रकाश बंद हो जाता है, उन्हें गोदाम में प्रवेश करना चाहिए और तब तक चोरी करना शुरू करना चाहिए जब तक कि कप्तान चक्कर समाप्त करने के लिए बजर नहीं दबाता। जो प्रतियोगी बजर बजने के बाद भी चोरी करना जारी रखते हैं, उन्हें फाउल कर दिया जाएगा। क्या राशन का टास्क घर में और झगड़ों को जन्म देगा?

और पढ़ें – बिग बॉस 16: शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने किया स्पेशल प्लान

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status