बिग बॉस 16 इस वीकेंड ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन करने पहुंची काजोल

बिग बॉस 16 इस वीकेंड ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन करने पहुंची काजोल।

मेगास्टार पूरे हफ्ते घर के सबसे घिनौने झगड़ों और घरवालों के व्यवहार का विश्लेषण करके न्याय की अपनी सूक्ष्म समझ लाता है। आज की बातचीत का केंद्र बिंदु अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच का घिनौनी लड़ाई है। सलमान खान द्वारा सप्ताह की सबसे चर्चित लड़ाई के लिए दोनों दोषियों से पूछताछ करने के अलावा, इस सप्ताह ‘बिग बॉस’ दर्शकों के साथ-साथ प्रतियोगियों के लिए आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के कलाकारों का भी स्वागत करता है। 

उक्त लड़ाई में, साजिद खान और अर्चना गौतम दोनों ने पूरी लड़ाई के दौरान एक-दूसरे के मूल्य और ईमानदारी पर सवाल उठाया। सभी मुद्दो को संबोधित करते हुए, होस्ट सलमान खान यह दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते कि कौन लड़खड़ाया और कौन नहीं। सलमान ने साजिद को ग्रिल किया क्योंकि उसने देखा कि वह अर्चना पर उंगली उठाता है और उसकी कीमत के बारे में बात करता है। साजिद यह कहकर अपना बचाव करने की कोशिश करता है कि अर्चना उसे लगातार उकसाती है लेकिन मेजबान इसके विपरीत बात करने के लिए दृढ़ है। दूसरी ओर, अर्चना यह कहकर अपने प्रकोप को सही ठहराने की कोशिश करती है कि उसने पूर्व को गाली नहीं दी, जिस पर सलमान खान ने उससे सवाल किया कि क्या वह अपने परिवार के साथ उस तरह की भाषा का इस्तेमाल करेगी। सलमान खान का इस मुद्दे पर क्या फैसला आता है, यह जानने के लिए पूरा एपिसोड देखें। 

ट्रूथ बम गिराने की प्रक्रिया को जारी रखते हुए, सलमान खान ने ‘यूज एंड थ्रो’ का गेम पेश किया। इस खेल की स्थापना यह है कि एक बोर्ड पर सभी प्रतियोगियों के नाम के सामने एक टॉयलेट पेपर रोल लटका दिया जाता है और बोर्ड के सामने कमोड रख दिया जाता है। सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि वे उन कंटेस्टेंट्स के कमोड में टॉयलेट पेपर फेंक दें, जो उन्हें लगता है कि घर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जा रहे हैं। इस ‘वीकेंड का वार’ के जोशीले खेल में चौंकाने वाले नामों की एक श्रृंखला सामने आती है।

शो में थोड़ा मसाला और मज़ा जोड़ने के लिए, आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के कलाकारों और निर्देशक, काजोल देवगन और निर्देशक रेवती ने ‘वार’ की शोभा बढ़ाई। सलमान खान ने काजोल के साथ उनकी हिट फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के एक दृश्य को फिर से बनाया, क्योंकि वे घूरने का खेल खेल रहे थे। यह देखना मजेदार होगा कि कौन किसे बेस्ट करता है। स्टार मेहमानों के साथ ‘व्हिस्पर चैलेंज’ का गेम दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा। निर्देशक रेवती और सलमान अपने हिट गाने ‘साथिया तूने क्या किया’ को रीक्रिएट करते हुए पुराने दिनों की यादों में खो जाते हैं।

कल के एपिसोड में, सलमान ने खुलासा किया कि फहमान खान के घर में प्रवेश करने का असली कारण उनके नए शो ‘प्यार के सात वचन धर्म पत्नी’ का प्रचार करना था। वह घर से बाहर आता है और अपनी सह-कलाकार कृतिका सिंह यादव के साथ ‘वार’ मंच पर आता है और शो के प्रमुखों के साथ एक मजेदार दृश्य को फिर से करता है। फहमान एक ऐसी स्थिति प्रस्तुत करता है जहां सलमान संभावित दूल्हा है जो अपनी होने वाली दुल्हन (कृतिका) से मिलने अपने कुटिल चाचा के साथ जाता है, जिसे फहमान ने निभाया है। यह मनोरंजक दृश्य और सुपरस्टार सलमान की हाजिरजवाबी निश्चित रूप से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16 सुम्बुल तौकीर खान की मुस्कुराहट देखें

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status