बिग बॉस 16: दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचाने के लिए बिग बॉस चुनेंगे ‘शैतान की आवाज

Last Updated on 3 months ago

बिग बॉस 16: दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचाने के लिए बिग बॉस चुनेंगे ‘शैतान की आवाज’
‘शैतान की आवाज’ के प्रतियोगियों को आपस में निर्णय लेने और नामांकन से बचाने के लिए दो साथी प्रतियोगियों को चुनने का काम दिया जाता है।

बिग बॉस 16 के घर में दिवाली के जश्न के बाद, आज रात दर्शकों को कई ट्विस्ट और टर्न का इंतजार है! घर का मालिक होने के नाते, बिग बॉस ने हर प्रतियोगी पर सतर्क नजर रखने की योजना बनाई है ताकि यह देखा जा सके कि वे उसके द्वारा निर्धारित घर के नियमों को कब तोड़ते हैं। आज रात के एपिसोड़ में, दर्शक निमृत अहलूवालिया और सौंदर्या शर्मा को अपनी गलतियों के लिए भुगतान करते हुए देखेंगे क्योंकि वे लगातार हिंदी के बजाय अंग्रेजी में बातचीत करते हैं। बिग बॉस ने निमृत अहलूवालिया और सौंदर्या शर्मा को बार-बार अंग्रेजी बोलने के लिए फटकार लगाई, जब नियमों का उल्लेख है कि उन्हें हिंदी में बोलना है। बिग बॉस ने उनसे भारत से माफी मांगने और अपने अगले आदेश तक ऐसा करते रहने को कहा!

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: 14 -15 की तुलना में अधिक खतरनाक, प्रतियोगी बहुत अपमानजनक बरताव करते हुए

बिग बॉस के घर में कभी न खत्म होने वाली अराजकता के बीच, प्रतियोगियों पर एक बार फिर डर की तलवार मंडरा रही है क्योंकि नामांकन की घोषणा की जाएगी और बिग बॉस के घर को हमेशा के लिए छोड़ने के लिए तीन प्रतियोगियों का चयन किया जाएगा। इसके साथ ही, बिग बॉस एक घोषणा करेंगे और दो प्रतियोगियों को चुनेंगे जो ‘शैतान की आवाज’ होंगे। इन चुने हुए प्रतियोगियों को आपस में निर्णय लेने और अन्य दो साथी प्रतियोगियों को चुनने का मौका मिलेगा, जिन्हें वे इस सप्ताह नामांकन से बचाना चाहते हैं, तीसरे और एकमात्र शेष प्रतियोगी को सीधे नामांकन क्षेत्र में भेजेंगे। चुने हुए प्रतियोगियों के असली चेहरों को देखना मजेदार, रोमांचक और चौंकाने वाला होगा, जिसके आधार पर वे नामांकन में भेजते हैं। बिग बॉस इस टास्क के लिए तीन जोड़ी कंटेस्टेंट को चुनते हैं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: करण जौहर के पूछने पर प्रियंका चाहर चौधरी पर निशाना साधा

बिग बॉस के घर में कब दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और इसका उल्टा भी पता नहीं चलता। गौतम और शालिन का बंधन ऐसा ही एक बंधन है। हम देखेंगे कि शालिन गौतम को सौंदर्या के बारे में सलाह देता है, उसे चीजों को धीमा करने के लिए कहता है और उसे बताता है कि उसके लिए इस स्थिति की गंभीरता अलग है और सौंदर्या के लिए अलग है।

इसे भी पढ़ें: शहनाज़ गिल और विक्की कौशल की एक साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई

घर में मिठास बरकरार है क्योंकि अब्दु रोज़िक ने ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ और ‘गोरों की ना कलों की’ पर अपने प्रदर्शन के साथ रेट्रो फील के साथ दिल जीत लिया। आज का एपिसोड बिग बॉस से जुड़े रहकर ढेर सारे मनोरंजन से भरपूर होने की उम्मीद है क्योंकि आप निश्चित रूप से इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को देखने से नहीं चूकना चाहेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: सुंबुल तौकीर के पिता शो में आकर बोले कि शालिन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती अच्छी नहीं

बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है और यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर भी उपलब्ध है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status