बिग बॉस 16: 14 -15 की तुलना में अधिक खतरनाक, प्रतियोगी बहुत अपमानजनक बरताव करते हुए

Last Updated on 3 months ago

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी नेशनल टीवी पर ‘बहुत नीचे गिर रहे हैं’? बिग बॉस 15 के हाउसमेट राजीव अदतिया का क्या कहना है [ट्वीट पढ़ें]
बिग बॉस 16: पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया का कहना है कि उनके सीजन में कोई भी सलमान खान के शो की तरह नहीं बोलता था; नेटिज़न्स इस बात से सहमत हैं कि यहाँ के लोग बहुत नीचे गिर रहे हैं

बिग बॉस 16 बिग बॉस 14 या 15 की तुलना में अधिक खतरनाक बन रहा है। एक बात जो दर्शक एकमत से सहमत होंगे, वह यह है कि कई प्रतियोगी बहुत अपमानजनक तरीके से बात करते हैं। वास्तव में, कोई कह सकता है कि कुछ कैमरे पर शुद्ध गंदगी उगलने से नहीं हिचकिचाते। अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और गोरी नागोरी जैसे कंटेस्टेंट्स ने ऐसे कमेंट्स किए हैं जो दर्शकों को पिछले सीजन्स में सुनना याद नहीं है। जबकि बिग बॉस 13 बहुत तीव्र था, प्रतियोगियों की आक्रामकता और गालियों की धार के बावजूद प्रतियोगी नकारात्मक के रूप में सामने नहीं आए।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16 दिन 21: अर्चना गौतम एक दिन की सजा के रूप में सदन की नई कप्तान बनीं

इस पर बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदतिया ने ट्वीट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा है, “आप बीबी15 के बारे में कुछ भी कह सकते हैं लेकिन इस तरह से बात नहीं की! हम कार्यों को लेकर लड़े! कर्तव्यों को लेकर या जो कुछ भी हो लेकिन इस पर कभी नहीं !!” इस मुद्दे पर उनके साथ कई फैंस ने सहमति जताई है। दूसरों ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया कि बिग बॉस 15 सीजन पूरी तरह से फ्लॉप था और यह बहुत अधिक मनोरंजक है। यहां देखें राजीव अदतिया का ट्वीट…

“आप BB15 के बारे में कुछ भी कह सकते हैं लेकिन इस तरह की बात नहीं की! हम कार्यों पर लड़े! कर्तव्यों से अधिक या जो भी हो लेकिन इससे कभी नहीं !!”

– राजीव अदतिया (@TheRajivAdatia) 22 अक्टूबर, 2022

“सीज़न पर, हमने अर्चना गौतम को गोरी नागोरी को वेश्या के रूप में संदर्भित करते हुए सुना है। मान्या सिंह ने बिना किसी उकसावे के प्रियंका चाहर चौधरी को तुम्हारे बाप कह दिया। अर्चना गौतम लगातार परवरिश की बात करती रही हैं। यह सुरक्षित रूप से कहा जा सकता है कि अफसाना खान की मंदी के अलावा बिग बॉस 15 के किसी भी प्रतियोगी ने इस तरह से बात नहीं की।

BB15 में वास्तव में अच्छे लोग थे…वे जहरीले नहीं थे..इस्लिये जगदे के बाद भी दोस्ती होती थी.. सीजन खत्म होने के बाद भी प्रतियोगी फ्रैंड्स बने हुए हैं और एक अच्छा बंधन साझा करते हैं। इसका दुखद सीजन 15 सुपरहिट नहीं था शायद प्रशंसक अब विषाक्त व्यवहार देखना चाहते हैं…”

– Icey_Dreams (@dreams_icey) 22 अक्टूबर, 2022

“बहुत ही सही .. 15 एक ऐसा सीजन था जिसे कोई भी कभी भी और परिवार के साथ देख सकता था … कोई बकवास नहीं बोली या आप सभी ने किसी को चरम स्तर तक परेशान नहीं किया ..
लेकिन वो क्या है ना.. बहुत अच्छा लोगो को काम पसंद आती है… लोगो को रादे में ज्यादा दिलचस्पी रहता है”

– मित्स_अभि वन लाइफ, फुल लाइफ, लव लाइफ》 (@ MitsAbhi1) 22 अक्टूबर, 2022

“अधिक सहमत नहीं हो सका !! लोग टेलीविजन पर आने के लिए इतना नीचे कभी नहीं गिरे! इसके अलावा बांड बहुत अधिक वास्तविक थे!”

— पायल रॉय ???? (@RoyPayel28) 22 अक्टूबर, 2022

इसे पढ़कर कई फैंस ने उन्हें बताया कि बिग बॉस 15 शो के सबसे फ्लॉप सीजन में से एक है. उन्होंने कहा कि सीजन 12 जैसे सीजन के बारे में किसी को कुछ भी याद नहीं है। पिछले कुछ सालों में बिग बॉस 11 और 13 ने दर्शकों पर सबसे ज्यादा प्रभाव डाला है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: करण जौहर के पूछने पर प्रियंका चाहर चौधरी पर निशाना साधा

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status