बिग बॉस 16: गौतम सिंह सौंदर्या शर्मा के प्यार में हुए पागल

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर गौतम सिंह विग और सौंदर्या शर्मा के बीच प्यार का रिश्ता टकरा गया है।

बिग बॉस न केवल अपनी विवादास्पद सामग्री के लिए बल्कि शो में विकसित होने वाली प्रेम कहानियों के लिए भी जाना जाता है। तीन महीने तक एक ही छत के नीचे रहना सह-प्रतियोगियों को एक-दूसरे के करीब लाता है, और कुछ को प्यार भी हो जाता है। बिग बॉस ने उद्योग में कुछ सबसे बड़ी प्रेम कहानियों को जन्म दिया है। बिग बॉस 16 में गौतम सिंह और विग और सौंदर्या शर्मा के बीच कामदेव टकरा गए और वे शो में अविभाज्य थे। भले ही उनके बीच झगड़े और गलतफहमियां रही हों, लेकिन वे एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहे हैं। इस हफ्ते गौतम बेघर हो गए और अपने निष्कासन के बाद, उन्होंने पिंकविला से बातचीत की और सौंदर्या शर्मा के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से बात की।

आरोप है कि सौंदर्या शर्मा के प्यार में पड़ने के बाद उनका दिमाग खराब हो गया

इसे डायवर्ट नहीं किया गया था, यह यात्रा का सिर्फ एक हिस्सा था। मुझे लगता है कि वह मेरे साथ खड़ी रहीं और यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं भी उनके साथ खड़ी रहूं। जो कुछ चीजें हुईं, वे उसके थोड़े से अति-सुरक्षात्मक स्वभाव के कारण हुईं। वह नहीं चाहती थी कि मैं उन लोगों के साथ रहूं जिनकी वजह से घर में ड्रामा क्रिएट किया गया। वह अपनी तरफ से सही थी लेकिन चीजों के प्रति मेरा नजरिया अलग है और इससे हमारे बीच कई झगड़े हुए। इससे मैं थोड़ा नीचे आ गया। 

सौंदर्या शर्मा के गुणों पर जिसने उनका दिल जीत लिया

यह उसका वास्तविक स्व है। वह बहुत स्टाइलिश दिख सकती है लेकिन भीतर से वह पूरी तरह से साधारण और देसी और बहुत देखभाल करने वाली है। उसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे पता था कि वह उस तरह की लड़की है जो मुझे कहीं भी गलत होने पर सही कर सकती है और मेरी कमजोरियों को मेरी ताकत में बदल सकती है। 

अगर गौतम घर के बाहर सौंदर्या शर्मा से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे

इसे भी देखें – बिग बॉस16: सलमान खान ने खुलासा किया शालिन भनोट सुम्बुल के प्यार में अंधी हैं

बेशक, ‘यार’ क्यों नहीं। मैंने इतना संघर्ष किया है तो क्यों नहीं। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि जब मैं वहां नहीं रहूंगा तो सौंदर्या घर में कैसा बर्ताव करने वाली है। मैं बाहर हूं इसलिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। जब वह बाहर होगी, तो हम देखेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं क्योंकि यही वह दुनिया है जिसमें हमें रहना है। हमें अपने काम के कार्यक्रम, समय और हर चीज पर काम करना होगा क्योंकि उसकी एक अलग जिंदगी है और मेरी एक अलग जिंदगी है। अंदर कुछ खास करने को नहीं था इसलिए हम ज्यादातर समय साथ रहते थे लेकिन बाहर एक अलग ही दुनिया होती है। तो आइए देखें कि हम इसे काम करने की कोशिश करेंगे। हमने घर के अंदर कोशिश की तो हम घर के बाहर भी कोशिश करेंगे। 

सौंदर्या के प्रति प्रतिबद्धता के मामले में वह कहां खड़े हैं

वह हमेशा मेरी प्राथमिकता है क्योंकि ऐसा ही होना चाहिए। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे वह घर में किसी भी बात को लेकर असहज हो। कई बार हमारी राय अलग हो जाती है क्योंकि यह हमारे व्यक्तित्व का हिस्सा है, इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है कि एक व्यक्ति किसी और को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है या नहीं। वह हमेशा मेरे लिए स्टैंड लेती हैं और मेरा सपोर्ट सिस्टम हैं। 

इसे भी देखें – Bigg Boss 16: बाहर हुए गौतम सिंह विग का कहना- “लड़कियों के बारे में घटिया मानसिकता”

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status