Bigg Boss 16: बाहर हुए गौतम सिंह विग का कहना- “लड़कियों के बारे में घटिया मानसिकता”

Last Updated on 2 months ago

Bigg Boss 16: बाहर हुए गौतम सिंह विग का कहना- “लड़कियों के बारे में घटिया मानसिकता”
शालिन भनोट, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता के साथ नॉमिनेट हुए गौतम सिंह विग को शो को अलविदा कहना पड़ा।

बिग बॉस 16 रफ्तार पकड़ रहा है और शो का आखिरी हफ्ता आज तक की प्रमुख हाइलाइट्स में से एक था। सौंदर्या शर्मा टीना दत्ता, शालीन भनोट और गौतम सिंह विग को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था। जब सलमान खान ने गौतम सिंह विग के निष्कासन की घोषणा की, तो हर कोई चौंक गया और यह मान लिया कि सुपरस्टार मजाक कर रहा था। हालांकि, साथ निभाना साथिया 2 के अभिनेता को शो छोड़ना पड़ा। घर से बाहर निकलने के बाद, उन्होंने विशेष रूप से पिंकविला से बातचीत की और अपनी यात्रा, सह-प्रतियोगियों और बहुत कुछ के बारे में बात की। 

अगर गौतम सिंह विग अपने बिग बॉस 16 के सफर से संतुष्ट हैं

पूरी यात्रा मजेदार थी लेकिन अंत में दुखद थी। मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं क्योंकि करने के लिए बहुत कुछ था और मुझे इतनी जल्दी इविक्शन की उम्मीद नहीं थी। अगर मैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में प्रवेश करता हूं, तो मैं वहां अपना सफर पूरा करने की कोशिश करूंगा। मनुष्य के रूप में, हमें हमेशा लगता है कि हम यहां बेहतर कर सकते थे क्योंकि बाद में आपको सब कुछ पता चलता है। जब आप किसी स्थिति में होते हैं, तो आप इसे पूरी तरह से समझ नहीं पाते हैं। चाहे वह बिग बॉस का घर हो या वास्तविक दुनिया, आपको यह महसूस होगा, और मैं एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में अंदर जाना चाहता हूं और मौका मिलने पर इसे ठीक करना चाहता हूं। 

इससे लड़कियों के प्रति उनकी ओछी मानसिकता का पता चलता है। वह लड़कियों के सामने अच्छा बनने की कोशिश करता है लेकिन उनकी पीठ पीछे उनके बारे में बुरा बोलता है और यही शालिन भनोट है। वह पहले दिन से नकली है और वह अभी भी वही है। 

गौतम को लगा कि टीना बाहर हो जाएगी

मुझे लगता है कि सभी को टीना से उम्मीद थी क्योंकि किसी ने भी उन्हें कभी अपने लिए स्टैंड लेते नहीं देखा। वह बाहर होने की हकदार है और दूसरा व्यक्ति जिसे हर कोई सोचता था सौंदर्या थी। उन्हें शालीन और मेरे निष्कासन की कोई उम्मीद नहीं थी। 

इसे भी देखें – बिग बॉस16: सलमान खान ने खुलासा किया शालिन भनोट सुम्बुल के प्यार में अंधी हैं

पहली बात गौतम सिंह विग वास्तविक दुनिया में करना चाहते हैं

मैं काम पर वापस जाने और उन शब्दों, कैमरा और एक्शन को सुनने का इंतजार कर रहा हूं, जिन्हें मैं पिछले 50 दिनों से मिस कर रहा हूं। मैं वास्तव में अपने अभिनय को मिस करता हूं।

मौका मिलने पर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर दोबारा प्रवेश करने पर

मेरे लिए बेदखल होना बहुत जल्दी था, अब जो कुछ बचा है, मैं उसे पूरा करने जा रहा हूं जब मैं वापस अंदर जाऊंगा। मेरी पीठ के पीछे। इसलिए, मेरे लिए समय आ गया है कि मैं उन्हें कठिन समय दूं और उन्हें दिखाऊं कि गौतम सिंह विग कौन हैं।

 

यदि किसी एक प्रतियोगी को समाप्त करने की शक्ति दी जाती है, तो वह कौन होगा?

अंकित गुप्ता।

क्या आप अभी तक किसी भी प्रतियोगी में जीत की संभावना देखते हैं?

मुझे किसी में कोई क्षमता नहीं दिखती, बस अंदर ही अंदर मनभावन खेल चल रहा है और अगर यही कसौटी है तो शिव ठाकरे का सबसे ज्यादा समर्थन है.

इसे भी देखें – बिग बॉस 16: टीना और सुम्बुल की लड़ाई

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status