बिग बॉस 16 निमृत और शिव ठाकरे के बीच प्यार का किस्सा

Last Updated on 2 months ago

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे हर गुजरते दिन के साथ करीब आ रहे हैं। क्या जल्द ही ये जोड़ी घर की नई जोड़ी बनेगी?

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया अब पहले से कहीं ज्यादा करीब आ गए हैं। घरवालों के बीच एक निर्विवाद दोस्ती और गठबंधन है, जो बढ़िया भी दिखता है। उनकी दोस्ती ने घर में भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं और दर्शकों को भी थोड़ा सशंकित कर दिया है कि उनके बीच कुछ चल रहा है या नहीं। 

बिग बॉस के 66वें दिन, अब्दु रोज़िक ने शिव से पूछा कि जब वह निमृत से बात करते हैं तो उन्हें जलन क्यों होती है या ऐसा लगता है कि उन्हें जलन हो रही है। अभिनेत्री ने उन्हें यह कहते हुए जवाब दिया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि शिव उनसे प्यार करते हैं और इसलिए वह चिड़चिड़े और ईर्ष्यालु हो जाते हैं। निमृत पर अब्दु के क्रश को ध्यान में रखते हुए, शिव उसे हर समय चिढ़ाता है लेकिन निमृत की बातों पर अब्दु की प्रतिक्रिया, भले ही वह मजाक के लिए ही क्यों न हो, उसे स्तब्ध कर गया। यह पहली बार नहीं है जब उनकी नजदीकियों ने किसी को प्रभावित किया हो। गोरी नागोरी और एमसी स्टेन को भी निमृत और शिव की घनिष्ठ मित्रता से समस्या थी क्योंकि इसने समूह को बाधित कर दिया था।

ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जब दोनों एक-दूसरे के प्रति अत्यधिक संवेदनशील रहे हैं और खेलों में भी एक-दूसरे के प्रति वफादार रहने का संकल्प लिया है। लेकिन, ऐसे क्षण भी आए हैं जहां उनकी सच्ची दोस्ती ने हम सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी है क्योंकि. चाहे वह सिर्फ दोस्ती हो या कुछ और, या भले ही यह सिर्फ खेल के लिए हो, उनकी बढ़ती निकटता और बंधन कुछ ऐसा नहीं है जिस पर किसी का ध्यान न जाए। उनकी हरकतों ने निश्चित रूप से अब्दु के क्रश को अतीत में डाल दिया है,।

अब यह हम सभी को आश्चर्यचकित करता है कि क्या वे दोनों घर के नए जोड़े होंगे या नहीं। आप क्या सोचते हो? हमे कमैंट्स बॉक्स में जरूर बताएं।

इसे भी पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: नहीं लौटेंगी दिशा वकानी

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status