बिग बॉस 16: शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने किया स्पेशल प्लान

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर, 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। इस अवसर पर, टिन दत्ता उनके लिए एक विशेष इशारा करते हैं।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी दर्शकों को अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह शो निस्संदेह सबसे अप्रत्याशित और दिलचस्प रियलिटी शो में से एक है, जिसने अपनी आकर्षक सामग्री के कारण सभी का ध्यान खींचा है। हर हफ्ते दर्शकों ने नॉमिनेशन, एविक्शन, वीकली टास्क, कॉम्पिटिशन और इससे भी बहुत कुछ देखा है। दोस्ती और प्रेम कहानियों से, प्रतियोगियों ने उनमें से प्रत्येक के साथ एक अनूठा संबंध बनाया है, जिसे वे विशेष अवसरों को छोड़कर अक्सर संजोते नहीं हैं।

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3615 अपडेट

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर आज 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। इस अवसर पर, टीना दत्ता ने अपने दोस्तों के लिए एक प्यारा सरप्राइज प्लान किया। टीना के साथ अब्दु रोजिक भी हैं और उनकी मदद लेकर एक्ट्रेस शालिन के लिए गुलाब की पंखुड़ियों का इस्तेमाल करते हुए ‘HBD S’ लिखती हैं. वे सुम्बुल को चौंका देने के लिए उसके कमरे में भी ऐसा ही करते हैं। शालीन और सुम्बुल का जन्मदिन मनाने के लिए सभी घरवाले भी टीना और अब्दु के साथ शामिल होंगे। टीना उनके लिए ‘सूजी का शीरा’ भी बनाती हैं। ये सीक्वेंस बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

और पढ़ें – ”गुड से मीठा इश्क” शो के बारे में जानने वाली 5 बातें

बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में साजिद खान ने कैप्टेंसी टास्क जीता था और अब वह घर के कप्तान हैं। 

बिग बॉस 16 के बारे में:

बिग बॉस 16 के निकाले गए प्रतियोगी श्रीजिता डे, मान्या सिंह और गोरी नागोरी हैं। वर्तमान में, बिग बॉस 16 के प्रतियोगी टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम सिंह विग, सुम्बुल तौकीर, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक , प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन और साजिद हैं। 

और पढ़ें – भाभीजी घर पर है एपिसोड- 1943 अपडेट: अंगूरी भाभी जी भूरे को बहुत मिस कर रही हैं

Leave a Comment