बिग बॉस ने अर्चना को कप्तानी से निकाल दिया, निमृत और गौतम में बड़ी लड़ाई

Last Updated on 3 months ago

बिग बॉस 16: दिन 25 अपडेट: बिग बॉस ने अर्चना को कप्तानी से निकाल दिया, निमृत और गौतम में बड़ी लड़ाई, बिग बॉस के घर में आज 25वां दिन है। एपिसोड की शुरुआत अर्चना और निमृत के बीच चर्चा से होती है जहां अर्चना कप्तान के रूप में अपनी स्थिति पर पछताना शुरू कर देती है और बिग बॉस से उसे अपने कर्तव्यों से मुक्त करने के लिए कहती है। अर्चना भी अब्दू को उन कंटेस्टेंट्स से लड़ने के लिए उकसाने की कोशिश करती है, जिन्होंने कल उसे नॉमिनेट किया था। एमसी स्टेन, जो अब्दू के साथ भी है, उसे सलाह देता है कि वह घर के सदस्यों के साथ खुद की चिंता न करें, क्योंकि यह दर्शक ही हैं जो सबसे महत्वपूर्ण हैं और उसे बचाएंगे।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचाने के लिए बिग बॉस चुनेंगे ‘शैतान की आवाज

सुंबुल और शालिन कल के नामांकन कार्य पर चर्चा करते हैं, और बातचीत के अंत में, वे अपने मतभेदों को दूर करते हैं और इसे गले लगाते हैं। अब्दू प्रियंका से कहता है कि वह उससे नाराज है क्योंकि उसने कल गलत कहा था कि वह (अब्दु) अपना फैसला खुद नहीं लेता है, बल्कि यह साजिद और उसके समूह के लोगों द्वारा लिया जाता है।

बाद में, अब्दु, साजिद खान के कहने पर कैमरे से कहता है कि अगर दर्शक उसे प्यार करते हैं, तो उन्हें गौतम को (खेल और घर से) बाहर करना होगा क्योंकि उसने उसे चोट पहुंचाई थी।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: 14 -15 की तुलना में अधिक खतरनाक, प्रतियोगी बहुत अपमानजनक बरताव करते हुए

बिग बॉस सदस्यों को लिविंग रूम में बुलाते हैं और अर्चना को उनकी कप्तानी से निकाल देते हैं और कप्तानी का काम भी समझाते हैं। टास्क के एक हिस्से के रूप में, बगीचे के क्षेत्र में एक कुर्सी रखी जाती है, और उस पर दौड़ने, पहुंचने और बैठने वाला पहला व्यक्ति नया कप्तान बन जाएगा। इतना ही नहीं, बात यह है कि अन्य दावेदारों को या तो खाना छोड़ देना चाहिए और कुर्सी पर बैठे कप्तान के साथ आगे बढ़ना चाहिए, या उन्हें घर के लिए राशन चुनना होगा और कप्तान को हटाना होगा। यह प्रक्रिया सभी नाटक और अराजकता की ओर ले जाती है, जो निमृत से शुरू होकर अंकित पर समाप्त होती है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: करण जौहर के पूछने पर प्रियंका चाहर चौधरी पर निशाना साधा

कार्य परिणाम के बिना समाप्त होता है, जिसका अर्थ है कि सप्ताह के लिए कोई कप्तान नहीं होगा। सदस्य राशन वितरण पर चर्चा करने लगते हैं, जिससे शिव और प्रियंका के बीच बहस होती है। इस बीच, गौतम, निमृत से परेशान हो जाता है (जैसा कि उसने कप्तानी के काम के दौरान शिव को बचाने के लिए चुना था), उसके साथ लड़ाई हो जाती है। निमृत रोने लगती है और अपने फैसले को सही ठहराने की कोशिश करती है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। निमृत और गौतम दोनों के लिए लड़ाई कटु रूप से समाप्त होती है।

इसे भी पढ़ें: शहनाज़ गिल और विक्की कौशल की एक साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई

एपिसोड के अंत में, अर्चना और प्रियंका गौतम के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जहां अर्चना प्रियंका से कहती हैं कि उन्हें लगता है कि गौतम एक व्यक्ति के रूप में बहुत कमजोर है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status