बिग बॉस 16: दोस्त बन रहे गौतम विग और शालिन भनोट के बीच बड़ा मुकाबला

Last Updated on 3 months ago

बिग बॉस 16: दोस्त बन रहे गौतम विग और शालिन भनोट के बीच बड़ा मुकाबला

बिग बॉस 16 तीन और हफ्तों तक जारी है और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन, ड्रामा और उत्साह देखने को मिल रहा है। और ऐसा लगता है कि अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है! बिग बॉस के घर में लोकप्रिय कंटेस्टेंट गौतम विग और शालिन भनोट के साथ और भी मुश्किलें बढ़ रही हैं। जबकि पुरुष अब तक एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रहे हैं, वे आज रात बाद में एक बड़े झगड़े में पड़ जाएंगे। और वजह कोई और नहीं बल्कि को-कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर हैं।

इसे भी पढ़ें: विक्रम वेधा 19वें दिन महज चंद पैसों की कमाई, बॉक्स आफिस में भरी गिरावट

जब गौतम विग और टीना दत्ता ने उन्हें एक कमरे से दूसरे कमरे में जाने और एक निश्चित कमरे में अतिरिक्त समय बिताने के बारे में चिढ़ाया तो उनकी भावनाएं आहत हुईं। परेशान होकर सुंबुल ने शालिन की बात मान ली, जिसकी सुरक्षा और रोष शो के हाल ही में जारी प्रोमो में सामने आया था। जब गौतम सुंबुल के कमरे में प्रवेश करता है और शालिन खुरवीर के रूप में कदम रखता है और ‘डबल शिफ्ट’ लेने के बारे में उसका मजाक उड़ाता है, तो अहंकार और अहंकार की आवाजें आती हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की

तमाम उथल-पुथल के बीच, ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस एक नए ‘आप कतर में है’ टास्क की घोषणा करेंगे, जो पूरे हफ्ते के लिए प्रतियोगियों के लिए ‘राशन’ तय करेगा। इस टास्क में कुछ कंटेस्टेंट्स को कई पोजीशन दिए जाने से यह देखना रोमांचक होगा कि इस हफ्ते किस कमरे में खाना मिलेगा या नहीं! इस बेहद दिलचस्प राशन का वार में दो प्रतियोगी साजिद और अब्दु दुकानदार होंगे जो राशन वितरण के प्रभारी होंगे। सदन के मौजूदा कप्तान शिव ठाकरे भी टास्क के ‘कंडक्टर’ हैं। उसे किसी भी बिंदु पर काम को रोकने के लिए एक विशेष शक्ति सौंपी गई है जो दुकानदारों, उसे और प्रतियोगियों को मिलने वाले राशन की राशि के भाग्य को सील करने में मदद कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: अली फजल साजिद खान को निकालने की मांग की

बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है। यह शो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर भी उपलब्ध है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status