बिग बॉस 16 सभी प्रतियोगी निराश, आखिर कैसे हो गई अर्चना गौतम की शो में वापसी

Last Updated on 2 months ago

शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टेन, टीना दत्ता सहित बिग बॉस 16 के प्रतियोगी निराश हो जाते हैं क्योंकि निष्कासित प्रतियोगी अर्चना गौतम शो में लौट आती हैं।

बिग बॉस 16 निस्संदेह सबसे अप्रत्याशित और दिलचस्प रियलिटी शो में से एक है जिसने अपनी आकर्षक सामग्री के कारण सभी का ध्यान खींचा है। दर्शकों ने नामांकन, बेदखली, साप्ताहिक कार्य, प्रतियोगिताएं और इसके अलावा भी बहुत कुछ देखा है, जिसने केवल मनोरंजन की सही मात्रा को जोड़ा है। इन सबके अलावा दोस्ती, बहस, असहमति, ग्रुपिज्म और ड्रामा हमेशा से ही बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की खासियत रही है। हाल ही में, सीजन में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच सबसे बड़ी लड़ाई देखी गई, जिसने सभी को चौंका दिया क्योंकि अर्चना को बिग बॉस ने हिंसक होने के कारण घर से बाहर निकाल दिया था। 

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बिग बॉस का नया प्रोमो शेयर किया और आने वाले एपिसोड की झलक दी। आज रात के एपिसोड में, बेदखल प्रतियोगी अर्चना गौतम घर में फिर से शानदार एंट्री करेंगी, जिससे सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चौधरी खुश हैं। इस प्रोमो में, हम देखते हैं कि अर्चना घर में प्रवेश करती है, और शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टेन और अन्य घरवाले निराश दिखते हैं। प्रियंका से बातचीत में अर्चना कहती हैं, ”माके गई थी, ससुराल आ गई.” साजिद खान फिर सभी से कहते हैं, “वो हद पार करेगी कहीं नहीं”। निमृत कौर अहलूवालिया कहती हैं, “इंतजार करें और देखें। यही तो मजा है।”

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “अर्चना के वापस आने से हुआ धमाल, अब क्या होगा घर में नया बवाल? देखिए #बिगबॉस16 सोम-शुक्र रात 10 बजे और सत-सूर्य रात 9.30 बजे, सिरफ #Colors पर। कभी भी @voot पर ।”

और पढ़ें – RIP! ‘जिद्दी दिल माने ना’ एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की हार्ट अटेक से मौत

शिव ठाकरे के उस पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने के बाद अर्चना गौतम की उनके साथ बहस हो गई। बाद में, उसका गुस्सा काबू से बाहर हो गया और उसने लड़ाई के दौरान शिव का गला घोंट दिया। इसके चलते सभी घरवालों ने उसे घर से बाहर करने की मांग की और उस पर नियमों का उल्लंघन करने और घर में एक कंटेस्टेंट पर शारीरिक हमला करने का आरोप लगाया। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें उनके हिंसक व्यवहार के लिए शो से बाहर कर दिया। हालांकि, स्थिति का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद, सलमान ने पिछले शनिवार का वार एपिसोड में शिव को बुलाया और उनकी योजना के लिए उन्हें फटकार लगाई। सलमान ने उन्हें चेतावनी दी कि वह सीमाओं को लांघे नहीं और निजी मामलों को घसीटें। शिव को उसके गलत कामों के लिए स्कूल करने के बाद, सलमान ने घोषणा की कि अर्चना घर में वापस आ जाएगी।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को एलिमिनेट किया

बिग बॉस 16 के निकाले गए प्रतियोगी श्रीजिता डे, मान्या सिंह और गोरी नागोरी हैं। वर्तमान में, बिग बॉस 16 के प्रतियोगी टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुम्बुल तौकीर, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन और साजिद हैं। खान। देखिए बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: साजिद खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को बोले इसकी कोई इज़्ज़त नहीं

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status