बिग बॉस 16 18 नवंबर 2022 एपिसोड 49 अपडेट

आज के बिग बॉस एपिसोड में सुम्बुल सिसकती है और सौंदर्या के पास घर लौटने की इच्छा व्यक्त करती है। शालीन ने बिग बॉस से शिव और स्टेन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, नहीं तो वह घर छोड़ देंगे। टीना और गौतम ने साजिद को सूचित किया कि सुम्बुल ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। शालीन के साथ अंकित और प्रियंका हैं। प्रियंका, अंकित और शालिन आग्रह करते हैं कि बिग बॉस स्टेन और शिव के खिलाफ कार्रवाई करें। उपयुक्त समय पर बोलने में विफल रहने के कारण टीना पर सुम्बुल क्रोधित हो जाता है। निमृत, गौतम, शिव और स्टान के मुताबिक, प्रियंका को सिर्फ फुटेज की जरूरत है। टीना को साजिद का सपोर्ट है। उसे उम्मीद थी कि शालिन के साथ कुछ गलत नहीं होगा।

प्रियंका अंकित से कहती है कि स्टेन ने शालिन के साथ जो किया वह अगले दिन उसके साथ किया जा सकता है। फूलदान चुराने को लेकर साजिद स्टेन से भिड़ जाता है। शिव का दावा है कि शालीन ने तर्क शुरू किया। शालिन ने टीना के साथ स्टेन की चर्चा करने से इंकार कर दिया। उनका दावा है कि प्रियंका और समूह के अन्य सदस्य उन्हें उकसा रहे हैं।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16: टीना और सुम्बुल की लड़ाई

शालिन बिग बॉस से कहता है कि वह घर छोड़ना चाहता है। स्टैन निमृत और शिव को मीटिंग रूम में हुई घटना के बारे में बताता है। बिग बॉस ने टीना से शालिन और स्टेन के बीच यह चुनने के लिए कहा कि वह किसे सजा देना चाहती है। सुम्बुल सुझाव देता है कि शालीन वहीं रुक जाए और उसे वापस कर दे। शालीन सिसकती है और गौतम उसे सांत्वना देता है।

गौतम ने घर के बाहर खेल पर चर्चा करने का फैसला किया जब शालिन ने उनसे सवाल किया कि वह उन पर भरोसा क्यों नहीं करते।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16 के प्रतियोगी एमसी स्टेन का शानदार कार कलेक्शन आपको हैरान कर देगा

शालिन के मुताबिक टीना ने उनका किरदार निभाया था। निमृत ने शालीन से बातचीत की। टीना अंदर आती है। शालिन टीना से बात करने से मना कर देता है। उनका दावा है कि टीना ने भाग लिया था। टीना अपने लिए खड़ी हैं। वह सुम्बू से शालिन की निजता का सम्मान करने का भी अनुरोध करती है। सुम्बुल का घोर विरोध है। टीना शालीन को सांत्वना नहीं दे पाती हैं। शालिन छोड़ने का फैसला करता है।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16, शुक्रवार का वार: शालिन भनोट ने शो से बाहर निकलने का फैसला किया

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status