भेड़िया बॉक्स ऑफिस दिन 1 (शुरुआती रुझान) करोड़ों कमाये पहले ही दिन

Last Updated on 2 months ago

भेड़िया बॉक्स ऑफिस दिन 1 (शुरुआती रुझान) करोड़ों कमाये पहले ही दिन

दृश्यम 2 के बाद खेल में वापसी करने के लिए बॉलीवुड के लिए भेड़िया की बॉक्स ऑफिस सफलता बहुत महत्वपूर्ण होने जा रही है। एक साथ क्योंकि यह एक कॉम्बो है जो पूर्व-कोविड युग में एक निश्चित शॉट सफलता की गारंटी दे सकता है। वह क्या बदल गया?

बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने एक के बाद एक खराब फिल्में दी हैं, केवल यही समस्या नहीं है जिसने चीजों को बदल दिया, पुष्पा, विक्रम, आरआरआर, और कंतारा जैसी कई दक्षिण भारतीय फिल्मों की समान उत्कृष्टता भी बी-टाउन के लिए चीजों को बदलने का एक और कारण रही है।

भेड़िया का बॉक्स ऑफिस पहले दिन का संग्रह निश्चित रूप से उतना नहीं होगा जितना कि इसके टीज़र और ट्रेलर को देखने के बाद किसी ने अनुमान लगाया होगा। अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का तूफान भी एक बड़ी वजह रही है।

जब भेड़िया का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, तो कई लोगों ने उम्मीद की थी कि यह निश्चित रूप से दो अंकों की ओपनिंग लेगा, लेकिन रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ इसे हासिल करना एक कठिन काम बन गया। शुरुआती रुझानों के अनुसार, वरुण धवन स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7-9 करोड़ की कमाई की।

विराट कोहली सुपर-डुपर हॉट बॉडी देख आप भी हो जायेंगे हैरान

इससे पहले, ट्रेड पंडितों ने भविष्यवाणी की थी कि फिल्म पहले दिन लगभग 11-13 करोड़ की कमाई कर सकती है, लेकिन दृश्यम 2 ने खेल को बदल दिया और दर्शकों को एक अनिश्चित परियोजना के लिए सिनेमा हॉल में वापस जाने के लिए बेहद सतर्क कर दिया। जनता की जुबान पर निर्भर करते हुए सप्ताहांत में इसमें तेजी आ सकती है जो प्लेक्स में बेहतर हो सकती है क्योंकि सिंगल स्क्रीन अभी भी दृश्यम 2 को पसंद करेंगे।

भेड़िया के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आपके क्या विचार हैं? नीचे कमेंट बॉक्स  में अपना ज्ञान शेयर  करें!

इसे भी पढ़ें – अनुपमा: अनुपमा और अनुज डिंपल को अपने घर ले जाते हैं

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status