भेड़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 का कितना रहा

Last Updated on 2 months ago

भेड़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 का कितना रहा |  Bhediya Box Office Collection Day 6  

भेड़िया बॉक्स ऑफिस दिन 6: वरुण धवन और कृति सनोन स्टारर अपनी नवीनतम रिलीज के साथ टिकट खिड़की पर लहरें बना रही हैं। अमर कौशिक द्वारा अभिनीत, फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिली हैं। दूसरी ओर, अजय देवगन की दृश्यम 2 के कारण फिल्म को दर्शकों का सीमित समर्थन मिलता दिख रहा है। भेड़िया से एक सप्ताह पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाते हुए तहलका मचा दिया।

एक हफ्ते बाद, फिल्म को तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता स्टारर बॉक्स ऑफिस क्लैश का सामना करना पड़ रहा है। दृश्यम 2 का निर्देशन अभिषेक पाठक कर रहे हैं।

अपना कल के अनुसार भेड़िया ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन लगभग 3-4 करोड़ की कमाई की है। नवीनतम संख्या के साथ, फिल्म का कुल संग्रह अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 35.40 से 36.40 करोड़ है। फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में 32.40 की कमाई की थी।

इसके दिन-वार संग्रह की बात करें तो, भेडिया ने 7.48 करोड़ के बाद क्रमशः दुसरे दिन 9.57 करोड़, तीसरे दिन 11.50 करोड़ और चौथे दिन 3.85 करोड़ शुरुआत की। दूसरी ओर, दृश्यम 2 ने लगभग एक और मील का पत्थर हासिल कर लिया है और 149 करोड़ का कलेक्शन  किया है।

इसे भी पढ़ें – दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस में अपने 14वां दिन का कलेक्शन कितना रहा

हाल ही में, भेड़िया स्टार वरुण धवन ने ट्विटर पर सिनेमाघरों से प्रशंसकों के साथ तस्वीरें साझा कीं और आभार व्यक्त किया।

उन्होंने अजय देवगन और निर्देशक अभिषेक पठान को भी टैग किया और तस्वीरों के साथ लिखा, “#भेड़िया ने मुझे इतना प्यार दिया है कि इतने सारे लोगों को सिनेमाघरों में आते देखना आश्चर्यजनक लगता है। #दृश्यम2 और #भेड़िया के रूप में एक विशेष रविवार सभी सिनेमा प्रेमियों को बहुत सारी खुशियाँ देता है @ajaydevgn सर और @AbhishekPathak को बधाई।

अजय देवगन ने फौरन इन तस्वीरों को री-ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “हे @Varun_dvn मुझे खुशी है कि भेड़िया और दृश्यम 2 दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में कामयाब रहे हैं। एक उद्योग के तौर पर यह हमारे लिए सुखद क्षण है। आप एक रॉकस्टार हैं।

इसे भी पढ़ें – शोएब मलिक, सानिया मिर्जा तलाक: आयशा उमर का बयान वायरल जानिये पूरा सच

सप्ताह के दिनों में कम गति बनाए रखने के लिए वरुण धवन अभिनीत फिल्म पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरुर बताएं।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status