आयुष्मान ने अजय देवगन के पल को फिर से बनाने की कोशिश की

Last Updated on 2 months ago

आयुष्मान ने अजय देवगन के पल को फिर से बनाने की कोशिश की | Ayushmann attempted to recreate an Ajay Devgan moment

अपनी आगामी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बेहद खास अंदाज में अजय देवगन को ट्रिब्यूट दिया है। आयुष्मान ने अजय देवगन के पल को फिर से बनाने की कोशिश की, जहां वह दो कारों के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को स्टंट करते हुए वाह-वाह कर दिया। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया: “ओजी एक्शन हीरो को नए एक्शन हीरो का सलाम। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आपको बता दे की आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म  एन एक्शन हीरो के साथ जल्द नजर आने वाले हैं यह फिल्म उस हफ्ते यानी कल ही रिलीज होने वाली है। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

इसे भी पढ़ें – 2 दिसंबर (शुक्रवार) को फिर आ रही है 4 ब्लॉकबस्टर बड़ी फिल्में

एन एक्शन हीरो एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे नीरज यादव ने लिखा है, जबकि निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमरो महमूद मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही अलेक्जेंडर गार्सिया, मोहम्मद तालिब, बोगुमिला बुबियाक, हितेन पटेल, मिराबेल स्टुअर्ट और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं।

छायांकन कौशल शाह द्वारा किया गया था, और इसे निनाद खानोलकर द्वारा संपादित किया गया है। तनिष्क बागची ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ फिल्म्स और कलर येलो प्रोडक्शंस बैनर के तहत भूषण कुमार और आनंद एल राय द्वारा किया गया है।

इसे भी पढ़ें – फ्रेडी में कार्तिक के साथ रोमांस करते नज़र आएगी ये नई एक्ट्रेस !! यहां देखें

इसी तरह की रोचक ख़बरों के लिए आप अपना कल के साथ बने रहिये।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status