अवतार द वे ऑफ वॉटर मंडे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा

Last Updated on 1 month ago

अवतार द वे ऑफ वॉटर निश्चित रूप से भारत में अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म है।

जेम्स कैमरन की अवतार द वे ऑफ वॉटर भारत में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रुपये से अधिक का पहला सप्ताहांत बहुत मजबूत पैक किया। 129 करोड़ नेट और फिल्म धीमी होने से बहुत दूर है क्योंकि इसमें बहुत अधिक व्यवसाय करना बाकी है। छुट्टियों का मौसम अभी शुरू होना बाकी है और यह निश्चित है कि अग्रिम बुकिंग को देखते हुए, कम से कम तीन सप्ताह के लिए कम से कम एक और मजबूत स्थानीय प्रतियोगिता के सौजन्य से फिल्म धीमी नहीं होगी।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर ने पहले शुक्रवार से 55 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के साथ बहुत मजबूती से पकड़ बनाई, जो केवल एक मजबूत पकड़ का संकेत देती है। फिल्म ने रुपये के आसपास का आंकड़ा जोड़ा। अपने चौथे टिकट दिवस पर 17-18 करोड़ । इस तरह के होल्ड से यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां फिल्म के लिए बंपर होने वाली हैं। यह आने वाली बॉलीवुड रिलीज सर्कस के पहले दिन की तुलना में आठवें दिन एक उच्च रिकॉर्ड बनाने की अपनी संभावनाओं की कल्पना कर रहा होगा और यह एक बड़ी उपलब्धि होगी। 

अवतार ने रुपये से अधिक की कमाई की। दुनिया भर में अपने पहले सप्ताहांत में 435 मिलियन डॉलर। बिकने वाले टिकटों की संख्या के मामले में भारत केवल संयुक्त राज्य अमेरिका और चीन से पीछे तीसरे सबसे बड़े वैश्विक बाजार के रूप में उभरा। यह देखना होगा कि भारत फिल्म के फुल रन में कितने टिकटों का योगदान कर पाता है। अनुमानों के आधार पर, 1.5 करोड़ टिकटों की संख्या एक उचित माँग होनी चाहिए, यह देखते हुए कि कुल बिक्री पहले ही 80 लाख को पार कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें – पति ने सरेआम ‘कांटा लगा’ शेफाली से किया लिप किस

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status