अवतार ‘द हाई ग्राउंड’ फिल्म का शीर्षक रद्द किया गया

Last Updated on 3 months ago

अवतार ‘द हाई ग्राउंड’ फिल्म का शीर्षक रद्द किया गया

अवतार इस फिल्म से पूरी दुनिया वाकिफ है जैसा कि हम सभी जानते हैं इस फिल्म का हमे कबसे इंतजार है और अब बेसब्री का इंतजार खत्म हुआ दोस्तों यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है।

खबरों के मुताबिक़ फिल्म से जुड़े हुए शीर्षक में कुछ बदलाव किया गया है आइये जानते हैं ।

जेम्स कैमरून ने सितंबर में खुलासा किया कि उन्होंने एक “अवतार” सीक्वल लिखने में पूरा एक साल बिताया जो अंत में कूड़ेदान में फेंक दिया गया। तो वह सीक्वल वास्तव में क्या था?

और पढ़ें – IIFA 2023 में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह, बोले धूम मचा दूंगा इस बार

फिल्म निर्माता ने अंततः रद्द की गई “अवतार” फिल्म के बारे में टोटल फिल्म पत्रिका के साथ विवरण पर चर्चा की, जिसमें इसका आधिकारिक शीर्षक: “अवतार: द हायर ग्राउंड” शामिल है। जो स्क्रिप्ट फेंकी गई, वह 100 से अधिक पृष्ठों में आई।

“अवतार: द हाई ग्राउंड” को कुल्हाड़ी मार दी गई क्योंकि “यह सीक्वल के बारे में उन महत्वपूर्ण तत्वों में से एक को याद कर रहा था, जो कि यह अप्रत्याशित में पर्याप्त नहीं था,” कैमरन ने समझाया।

“यह ‘अवतार’ नियमों द्वारा भी पर्याप्त नहीं था, जो हमें सपनों की दुनिया से जोड़ने के लिए है, जिसमें एक आध्यात्मिक घटक है जिसे हम शब्दों में भी काफी मात्रा में नहीं बता सकते हैं। 

और पढ़ें – वरुण धवन को भी करनी साउथ की फिल्में, एसएस राजामौली और शंकर को लेकर कही ये बात

 कैमरन ने कहा। आपने नावी को जीरो-जी में धनुष और तीर से लड़ते हुए पाया है। मैं वह फिल्म देखना चाहता हूं। लेकिन इसने मेरे दिमाग में पूरी कहानी और विषयगत लक्ष्यों को हासिल नहीं किया। इसलिए हम इसे डार्क हॉर्स ग्राफिक उपन्यास में बदल रहे हैं।

आप उस अंतरिम लड़ाई को देख पाएंगे जो फिल्म एक और फिल्म दो के बीच हुई थी।” “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” देश भर में 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status