अवतार 2 बॉक्स ऑफिस तीसरे दिन का एडवांस बुकिंग कितना रहा | Avatar 2 Advance Booking Box Office Day 3

Last Updated on 2 months ago

अवतार 2 बॉक्स ऑफिस तीसरे दिन का एडवांस बुकिंग कितना रहा |
Avatar 2 Advance Booking Box Office Day 3

जेम्स कैमरन का अवतार 2 (मूल रूप से ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ शीर्षक से) दुनिया भर में जबरदस्त चर्चा दिखा रहा है। भले ही सोशल मीडिया पर क्रेज नदारद हो, वास्तविक एडवांस बुकिंग संख्या एक जोरदार शुरुआत का सुझाव देती है। आइए देखते हैं कि टिकट बिक्री के साथ-साथ यह फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर अब तक कैसे ट्रेंड कर रही है।

मार्वल दिग्गजों के मामले में, हम आम तौर पर सोशल मीडिया पर क्रेजी चर्चा देखते हैं। एवेंजर्स: एंडगेम, स्पाइडर-मैन: नो वे होम या फिर डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का क्रेज साफ नजर आया। हालांकि, जेम्स कैमरून निर्देशित फिल्म जमीनी स्तर पर प्रदर्शन कर रही है क्योंकि टिकटों की बिक्री अब तेज हो गई है और पहले ही मील का पत्थर छू चुकी है।

इसे भी पढ़ें – दीपिका पादुकोण सिंघम 3 में पुलिस का किरदार निभाएंगी

हमारी टीम की रिपोर्ट के मुताबिक, अवतार 2 की एडवांस बुकिंग में 4 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। अब तक, फिल्म ने भारत में 1,51,121 टिकट बेचे हैं। इसमें से 1 लाख से ज्यादा टिकट 3डी और आईमैक्स 3डी वर्जन के हैं। कल रात तक अवतार: द वे ऑफ वॉटर ने एडवांस टिकट बिक्री से 3.44 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म बहुत जल्द 6 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

अवतार 2 ने अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी से बम्पर प्रतिक्रिया के लिए अपने गियर को बदलना शुरू कर दिया है और याद रखें, इसके रिलीज होने में अभी भी 8 दिन बाकी हैं। अगले कुछ दिनों में, प्रवृत्ति केवल बेहतर होने की है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन की एडवांस बुकिंग में आसानी से 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

इसे भी पढ़ें – अवतार 2 बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग कितना रहा | Avatar 2 Box Office Day 1 Advance Booking

बॉक्स ऑफिस की और अपडेट्स के लिए अपना कल के साथ बने रहें!

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status