क्या आर्यन से काम से खुश है शाहरुख खान और गौरी खान?

Last Updated on 1 month ago

लग्जरी लाइफस्टाइल बिजनेस में कदम रखने वाले आर्यन खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शाहरुख खान और गौरी ने उनके नए वेंचर पर कैसी प्रतिक्रिया दी है।

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जब भी वह इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट डालते हैं, तो यह कुछ ही समय में वायरल हो जाती है। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, स्टार किड लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आर्यन ने पुष्टि की कि वह एक श्रृंखला की पटकथा पर काम कर रहे हैं और यह परियोजना 2023 की शुरुआत में शुरू होगी। हाल ही में, अपना कल ने विशेष रूप से सूचित किया कि आर्यन ने लक्ज़री लाइफस्टाइल व्यवसाय में प्रवेश किया है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में आर्यन ने खुलासा किया है कि उनके माता-पिता ने कैसी प्रतिक्रिया दी है।

आर्यन खान से उनके माता-पिता, SRK और गौरी और उनके बीच समानता के बारे में पूछा गया क्योंकि उनके पास कई व्यावसायिक उद्यम भी हैं। उन्होंने कहा कि वे उनके नए वेंचर को लेकर ‘बेहद उत्साहजनक’ हैं। आर्यन कहा, “परिवार के बीच समानता यह है कि वे उस चीज़ का अनुसरण करने में विश्वास करते हैं जिसके बारे में आप भावुक हैं। मेरी माँ एक निर्माता हैं, लेकिन उन्हें इंटीरियर डिज़ाइन पसंद है। उन्होंने इससे एक सफल व्यवसाय बनाया है क्योंकि वह इसे करना पसंद करती हैं। मेरे पिताजी हैं एक अभिनेता, लेकिन उसके पास एक वीएफएक्स स्टूडियो, एक प्रोडक्शन कंपनी भी है, और क्योंकि हम खेल से प्यार करते हैं, हम लगभग 10 साल पहले इसमें शामिल हुए थे। अब, एक वैश्विक खेल फ्रेंचाइजी है जो विस्तार कर रही है और वास्तव में अच्छा कर रही है। ऐसा नहीं है कि आप भी ऐसा कर सकते हैं यह करो या वह करो। मेरा मानना ​​है कि यदि आप कुछ पसंद करते हैं और महसूस करते हैं कि एक अवसर है जो खुद को प्रस्तुत करता है और एक खालीपन जिसे आप भर सकते हैं, तो आप बहुत सी चीजें कर सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे माता-पिता नए उद्यम के बारे में बेहद उत्साहित हैं। जब आप जानते हैं कि आप किसके बारे में भावुक हैं, तो आप इसे अपना व्यवसाय बना सकते हैं। क्योंकि तब व्यवसाय व्यवसाय नहीं रह जाता है, यह व्यक्तिगत होता है। और जब व्यवसाय व्यक्तिगत होता है, तभी यह वास्तव में फलता-फूलता है।” 

इससे पहले, अपना कल से बात करते हुए, आर्यन ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले पांच वर्षों में अपने दो करीबी दोस्तों के साथ वैश्विक जीवन शैली को जीवंत बनाने के लिए ‘अथक’ काम किया है। 

इसे भी देखें – शाहरुख खान की तरह सुपरस्टार नहीं बल्कि डायरेक्टर बनना चाहते हैं आर्यन खान

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status