शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बने डायरेक्टर, पापा ने दिया अग्रिम शुभकामनायें

Last Updated on 2 months ago

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के फिल्म इंडस्ट्री में आने की काफी चर्चा थी। फैंस भी इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कब आर्यन खान फिल्म की दुनिया में आएंगे। आखिरकार आर्यन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एंट्री की जानकारी दे ही दी है। वैसे आर्यन खान बतौर हीरो फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं कर रहे हैं। खास बात यह है कि शाहरुख के बेटे बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर एंट्री कर रहे हैं। आमतौर पर स्टार कलाकारों के बच्चे हीरो बनने का सपना देखते हैं। लेकिन शाहरुख का बेटा ऐसा नहीं है। वह एक तकनीशियन के रूप में फिल्म उद्योग में प्रवेश कर रहे हैं।

बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया। स्क्रिप्ट का काम पूरा कर चुके आर्यन ने कहा कि वह एक्शन कट का इंतजार कर रहे हैं। इसके जरिए आर्यन ने कहा है कि वह बतौर डायरेक्टर बी टाउन में एंट्री कर रहे हैं। आर्यन खान का पोस्ट वायरल हो गया है। रेड चिलीज के जरिए आर्यन खान के पापा शाहरुख खान रंग की दुनिया में एंट्री कर रहे हैं. आर्यन द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में रेड चिलीज क्लब का बोर्ड और स्क्रिप्ट है। फोटो शेयर करें, ‘स्ट्रिप खत्म हो गया है। वेटिंग फॉर एक्शन’ और कैमरा इमोजी शेयर किया। यानी डायरेक्टर के तौर पर आर्यन की एंट्री पक्की हो गई है।

आर्यन खान ने जैसे ही पोस्ट शेयर किया, कई लोगों ने कमेंट किया और ऑल द बेस्ट कहा। कई सेलेब्रिटीज भी आर्यन को विश कर रहे हैं। गौरी खान और शाहरुख खान ने भी जवाब दिया। आर्यन खान की मां गौरी खान ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘मैं देखने का इंतजार कर रही हूं।’ शाहरुख खान ने भी किया कमेंट  अब साहस का समय है। मैं आपको आपकी पहली जॉब के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

यह हमेशा खास रहेगा।’ शाहरुख और आर्यन खान की कहानी यहीं खत्म नहीं होती। आर्यन खान ने पिता से कहा, ‘धन्यवाद, सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार कर रहा हूं।’ बेटे की बातों का शाहरुख ने भी करारा जवाब दिया है। ‘तो दोपहर की पाली बेहतर होगी। सुबह की कोई शिफ्ट नहीं है, ‘उनके बेटे ने कहा।

हैरानी की बात है कि आर्यन खान बतौर डायरेक्टर एंट्री कर रहे हैं। साथ ही आर्यन खान की फिल्म में कौन काम करेगा, इस बारे में और जानकारी जल्द ही सामने आएगी।

इसे भी देखें – उर्फी जावेद: लड़के मुझे परेशान कर रहे हैं फोन कर गालियां दे रहे हैं!! जानिये पूरा मामला

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status