बिग बॉस 16 दिन 21: अर्चना गौतम एक दिन की सजा के रूप में सदन की नई कप्तान बनीं

Last Updated on 3 months ago

बिग बॉस 16 दिन 21: अर्चना गौतम एक दिन की सजा के रूप में सदन की नई कप्तान बनीं
घर के नियमों का उल्लंघन करने की अर्चना गौतम की हरकतों को संबोधित करते हुए ‘बिग बॉस’ ने सजा के तौर पर उन्हें घर का नया कप्तान घोषित किया

कलर्स के ‘बिग बॉस 16’ के घरवालों ने खेल के बदलते मौसम के कठिन दौर से गुजरते हुए कई तूफानों का सामना किया है। घर में सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक के रूप में सम्मानित, अर्चना गौतम ने विशेष रूप से शिव ठाकरे की कप्तानी में अधिकतम नियम तोड़े हैं। कप्तान शिव ठाकरे द्वारा चेतावनी दिए जाने के बाद भी अर्चना और प्रियंका चाहर चौधरी दिन में सोकर घर के नियम का उल्लंघन करते हैं, जो उन्हें पालन करने की पूरी कोशिश करता है। अपने सोने के पैटर्न का विरोध करने वाले प्रतियोगियों से नाराज, प्रियंका और अर्चना निर्धारित सोने के घंटों के दौरान थाली बजाकर बदला लेना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया

सोए हुए मुड्डे को आराम देने के लिए, ‘बिग बॉस’ सभी को रहने वाले क्षेत्र में बुलाता है और शिव को दोनों उल्लंघनकर्ताओं (अर्चना और प्रियंका) को दंडित करने के लिए अधिकृत करता है। शिव ने अर्चना को सर्कुलर जेल की सजा सुनाई और प्रियंका को ‘बिग बॉस’ के अगले आदेश तक गार्डन एरिया में रखे लकड़ी के बक्से के अंदर कैद कर दिया।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की

घर के नियमों का उल्लंघन करने की अर्चना गौतम की हरकतों को संबोधित करते हुए ‘बिग बॉस’ ने उन्हें अगली सुबह तक सजा के तौर पर घर का नया कप्तान घोषित कर दिया। मास्टर ने उसे चेतावनी दी कि वह अगले 24 घंटों तक कड़ी निगरानी में रहेगी। कप्तानी हासिल करने के बाद उत्साहित अर्चना खुशी से झूम उठती है जबकि बाकी घरवाले उसकी योजनाओं से बेखबर हैं। दूसरी ओर, कप्तान को सबक सिखाने के लिए प्रतियोगी हाथ मिलाते हैं। अर्चना की कप्तानी में आज रात के एपिसोड में डायनामिक्स में भारी बदलाव ने घर को हिला दिया। इसके परिणामस्वरूप कप्तान के कमरे से छापेमारी चॉकलेट और विशेष सुविधाओं की एक तेज दौड़ होती है। यह अर्चना के साथ कैसे होता है और क्या वह असफल होगी या कप्तान के रूप में सफल होगी?

इसे भी पढ़ें: शहनाज़ गिल और विक्की कौशल की एक साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status