अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड दौरे पर

Last Updated on 2 months ago

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड दौरे पर।
उत्तराखंड से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की अनदेखी तस्वीरें प्रशंसकों के साथ वायरल हो रही हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों कपल गोल्स देने और हमारे दिलों को झकझोरने में कभी असफल नहीं होते। खैर, जोड़े को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था क्योंकि वे एक अज्ञात स्थान के लिए रवाना हुए थे। और अब उत्तराखंड से कपल की कई तस्वीरें हैं जो वायरल हो रही हैं। हम विराट और अनुष्का को उत्तराखंड में अपने प्रशंसकों के साथ चेहरे पर मुस्कान के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं।

उत्तराखंड में पोज़ देते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

गदरभक्षी नाम के एक फैन पेज ने उत्तराखंड से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में, हम विराट को ऑल-ब्लैक ट्रैकसूट पहने हुए देख सकते हैं। उसने काली पटरियाँ, काली टोपी और काले मोज़े के ऊपर काली हुडी पहनी थी। उन्होंने कई प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं जो उनके पास खड़े थे। अगली तस्वीर में, हम विराट को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं, जो भी सर्दियों को मात देने के लिए कई परतों में तैयार की गई थी। उसने काले रंग का ओवरकोट, सफेद रंग की बीनी और मफलर पहन रखा था। दोनों ने अपने प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए चेहरे पर मुस्कान बिखेरी।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16: टीना और सुम्बुल की लड़ाई

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अपनी बेटी वामिका के स्वागत के बाद अनुष्का शर्मा चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री बड़े पर्दे पर एक भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका को जीवंत करेंगी। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना है। उन्हें आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ जीरो में देखा गया था।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16 18 नवंबर 2022 एपिसोड 49 अपडेट

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status