अनुपमा नया एपिसोड 743 अपडेट | अनुपमा को आया गुस्सा

Last Updated on 3 months ago

अनुपमा 16 नवंबर 2022 अपडेट एपिसोड 743: अनुपमा को गुस्सा आता है और वह म्यूजिक बंद कर देती है। वह सच्चाई बताती है और पाखी के बारे में सोचती है। वह सभी को अपने अपमानजनक व्यवहार और 60 लाख रुपये के गहने ऑर्डर करने के बारे में बताती है। शाह और कपाड़िया हैरान रह जाते हैं।

अनुपमा का आज का एपिसोड सभी के नाचने के साथ शुरू होता है। वनराज ने पाखी की तलाश की। पाखी अनुपमा को समझाने की कोशिश करती है और कहती है कि वह कार्यक्रम रद्द न करे। अनुपमा अपने मन में एक कविता पढ़ती हैं। वह सभी को खुशी से नाचते हुए देखती है। पाखी उसे समझाने की कोशिश करती है, लेकिन अनुपमा संगीत बंद कर देती है। वनराज अनुपमा से उसे समस्या बताने के लिए कहता है। अनुपमा सब कुछ कहती है और पाखी ने 60 लाख रुपये के गहने ऑर्डर किए हैं। यह सुनकर सभी दंग रह जाते हैं। अनुपमा अनुज से सॉरी कहती है क्योंकि पाखी ने उसका गलत इस्तेमाल किया। अनुपमा नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि पाखी को हर रिश्ते का सम्मान करना चाहिए।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: कैप्टन साजिद खान ने अर्चना गौतम को किचन से बाहर निकाल दिया

अनुपमा अधिक को न समझने के लिए सॉरी कहती है, क्योंकि पाखी ने भी उसका अपमान किया। अनुपमा पाखी की सोच और विचारों के बारे में सब कुछ बताती है और अनुज और हर कोई हैरान रह जाता है। अनुपमा सभी को बताती है कि पाखी को लगता है कि अनुपमा उससे ईर्ष्या करती है, और उसने पैसे के लिए अनुज से शादी कर ली। पाखी ने यह भी कहा कि वह अमीर बनना चाहती थी इसलिए उसने अधिक से शादी की। अनुज भी दुखी हो जाता है और उससे कहता है कि वह उसे माफ नहीं करेगा। अनुपमा एक लंबा व्याख्यान देती हैं और गुस्सा और उदास महसूस करती हैं। सच्चाई सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है और पाखी के बारे में सोचता है। अनुपमा कहती हैं कि पाखी को माफी नहीं मिलेगी क्योंकि उसने बहुत बड़ा पाप किया है।

और पढ़ें – ”गुड से मीठा इश्क” शो के बारे में जानने वाली 5 बातें

पाखी ने सबकी बेइज्जती की और 60 लाख रुपये के गहनों की खातिर सारे रिश्ते खो दिए। पाखी वनराज की राजकुमारी है, लेकिन वह एक रानी की तरह रहती है, अशिष्ट व्यवहार करती है और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए सभी का अपमान करती है। अनुपमा यह भी कहती हैं कि पाखी ने अपनी दादी, मामा, अनुज और अपनी मां अनुपमा का अपमान किया। सभी शाह और कपाड़िया पाखी को ताना मारते हैं, उसे बताते हैं कि उसे पछतावा नहीं है; इसके बजाय, वह अशिष्ट व्यवहार करती है।

और पढ़ें – ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने किया नील-आरोही का तिलक समारोह

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status