अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ चोर पुलिस के लिए तैयार

Last Updated on 1 month ago

चोर पुलिस को अनीस बज्मी और प्रफुल पारेख ने लिखा है। निर्माता सुभाष घई फिल्म का निर्देशन करने के लिए रवि जाधव के साथ बातचीत कर रहे हैं।

इन वर्षों में, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ने एक दर्जन से अधिक फिल्मों में सहयोग किया है, जो वर्षों से दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय रही हैं। वास्तविक जीवन में दर्शक अक्सर दोनों को उनके ऑन-स्क्रीन नाम राम लखन से पहचानते हैं। और अब, हम सुनते हैं कि यह जोड़ी लंबे समय के बाद एक फुल-लेंथ फीचर फिल्म के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है। सूत्रों के मुताबिक, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ सुभाष घई के साथ चोर पुलिस नामक एक पूरी तरह से कॉमेडी के लिए बातचीत कर रहे हैं।

“यह एक हास्य शरारत है जिसमें अनिल कपूर उर्फ ​​चोरों के परिवार का किरदार निभा रहे हैं। चोर और जैकी श्रॉफ पुलिस उर्फ ​​​​परिवार से हैं। पुलिस। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही गतिशील केमिस्ट्री है, दोनों चरित्रों के विपरीत लक्षण हैं, “विकास के करीब एक सूत्र ने खुलासा किया, आगे बताते हुए कि अनिल और जैकी दोनों को लगता है कि यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो वास्तव में उनके पुनर्मिलन की गारंटी देती है।

“यह अनीस बज़्मी और पट्टू पारेख द्वारा लिखा गया है। यह पुलिस और चोरों के परिवारों के इर्द-गिर्द एक आउट एंड आउट कॉमेडी है। निदेशक के रूप में बोर्ड पर आने के लिए रवि जाधव के साथ बातचीत चल रही है। फिल्म फिलहाल शुरुआती दौर में है, लेकिन अगले साल की शुरुआत तक सब कुछ ठीक हो जाना चाहिए। जबकि स्क्रिप्ट लॉक हो गई है, निर्देशक और अभिनेताओं के रसद पर काम किया जा रहा है, “स्रोत ने कहा। अनिल और जैकी के अलावा, टीम फिल्म में पुरुष और महिला की मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनेताओं की एक युवा जोड़ी की तलाश में है।

“यह अनीस बज़्मी की एक विशिष्ट फिल्म है, जिसमें पुलिस, चोर, परिवार और एक प्रेम कहानी है। कलाकारों के अन्य कलाकारों को भी जल्द ही बंद कर दिया जाएगा, “स्रोत ने साझा किया। फिल्म को सुभाष घई और अनीस बज्मी प्रोड्यूस करेंगे। “एक स्टूडियो पार्टनर भी होगा,” स्रोत ने हस्ताक्षर किए। दिलचस्प बात यह है कि पिंकविला के पहले राउंडटेबल में अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ के साथ अपनी जोड़ी के बारे में खुलकर बात की थी। “जैकी एक हद तक ऐसे व्यक्ति थे जो फिल्म को बेचेंगे। और पटकथा के लिए एक अभिनेता की जरूरत थी, इसलिए मुझे युद्ध में लिया गया। फिर हमने साथ में अच्छा काम किया, हमारी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया, हम साथ में बहुत अच्छे रहे। हमें लगा, हम दोनों मिलकर टेबल पर कुछ लेकर आएं। इसलिए जब आप हम दोनों को पर्दे पर देखते हैं तो लोग खुश हो जाते हैं, हमने साथ में 13 फिल्में की हैं।

इसे भी पढ़ें – हिना खान ने शिल्पा शिंदे को कहा: “शकल नहीं है, अकल नहीं, भैंस जैसी है …”

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status