“एन एक्शन हीरो” दिन 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | An Action Hero Box Office Collection Day 2

Last Updated on 2 months ago

आयुष्मान की नवीनतम रिलीज़, “एन एक्शन हीरो” को पहले दिन दर्शकों द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है, फिल्म को अब बोर्ड पर एक सम्मानजनक सप्ताहांत रखने के लिए शनि और सूर्य पर एक बहुत मजबूत प्रवृत्ति की आवश्यकता होगी।

ऐसा लगता है कि आयुष्मान के लिए ड्राई रन “एन एक्शन हीरो” के साथ जारी रहेगा, फिल्म अपने आसपास कोई चर्चा पैदा करने में विफल रही। अभिनेता ने अपना मिडास टच खो दिया है, एक समय में, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक पांच हिट फिल्में दी थीं।

अब, वह अपनी चौथी बैक टू बैक फ्लॉप देने की राह पर है। वर्तमान चलन के अनुसार, यह फिल्म 10 करोड़ के जीवनकाल में खत्म हो जाएगी, जो कई के बाद अभिनेता के लिए एक और बड़ी आपदा बन जाएगी, जिसने घरेलू स्तर पर 8.15 करोड़ जमा किए थे।

“एन एक्शन हीरो” ने अपने पहले दिन 1.5 करोड़ की कमाई करने का अनुमान लगाया है, जो आयुष्मान जैसे अभिनेता के लिए एक निम्न स्तर की शुरुआत है। इसकी शुरुआत 4-5 करोड़ होने की उम्मीद थी। फिल्म अपने ट्रेलर के माध्यम से रिलीज से पहले चर्चा पैदा करने में विफल रही थी और इसलिए स्पष्ट रूप से कम शुरुआत हुई।

फिल्म के कम चर्चा के बाद, अग्रिम बुकिंग में निराशाजनक रुझान देखा जा रहा है। फिल्म ने दूसरे दिन पहले ही एक और नीरस घड़ी देखी, क्योंकि इसने दूसरे दिन की टिकट बिक्री से 35.72 लाख की कमाई की।

इसे भी पढ़ें – दिशा पटानी ने बिकिनी में किया बाथरूम फोटोशूट, ये देख आपके दिल में लग जायगी आग

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, यह अपने दूसरे दिन लगभग 1.5-2 करोड़ कमाएगा जिससे “एन एक्शन हीरो” की कुल शुद्ध घरेलू कमाई लगभग 3-3.5 करोड़ हो जाएगी। यह पहले सप्ताहांत में 5 करोड़ रुपये एकत्र करेगी और इसे 8-10 करोड़ जीवनकाल के साथ समाप्त होते हुए देखेंगी।

दूसरी ओर, दृश्यम 2 इस वीकेंड भी फिल्म देखने वालों की पहली पसंद बनकर उभरी है। फिल्म ने उत्तरी बाजार में शुक्रवार को रिलीज होने वाली दैनिक कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status