कौन बनेगा करोड़पति 14: अमिताभ बच्चन को प्रतियोगी राजेंद्र गुप्ता ने शो में डांटा

Last Updated on 3 months ago

प्रतियोगी राजेंद्र गुप्ता ने कौन बनेगा करोड़पति शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को अवाक कर दिया और अपनी फिल्मों पर अपनी लगातार टिप्पणी के साथ खेल को छोड़ना चाहते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 14 वर्तमान में टेली स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। शो की मेजबानी बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन कर रहे हैं, जो अपनी असाधारण शैली की मेजबानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। शो में, प्रतियोगी जीवन के सभी क्षेत्रों से आते हैं और सही उत्तर देने और पुरस्कार राशि अर्जित करने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करते हैं। कई बार प्रतियोगियों द्वारा पूछे गए सवाल मेजबान को अवाक कर देते हैं।

और पढ़ें – ”गुड से मीठा इश्क” शो के बारे में जानने वाली 5 बातें

हालिया एपिसोड की शुरुआत फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से हुई और राजेंद्र गुप्ता हॉटसीट पर आ गए। वह मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक हैं। उन्होंने खुलासा किया कि स्कूल उनके परिवार के सदस्यों द्वारा चलाया जाता है और वहां लगभग 200 छात्र हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह लगभग 50-60 छात्रों की फीस का भुगतान करते हैं, जो मेजबान को प्रभावित करता है। जैसे ही खेल शुरू हुआ, अलविदा अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल 1000, रुपये के लिए पूछा। जो एक चित्र प्रश्न था और उसने प्रश्न का सही उत्तर दिया।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने किया स्पेशल प्लान

जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, राजेंद्र ने कहा कि उन्होंने उंचाई अभिनेता और शाहरुख खान की एक फिल्म देखी थी, जिसमें उनकी भूमिका बहुत ‘खतरनाक’ थी। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने एक प्रधानाध्यापक की भूमिका निभाई जो बहुत सख्त थे और सभी छात्र उनसे डरते थे। अमिताभ पूछते हैं कि वह उनसे ऐसा क्यों कह रहे हैं, जिस पर प्रतियोगी उनसे कहते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि इससे छात्रों को प्यार हो जाता है। अमिताभ अपने आरोपों से अवाक रह जाते हैं और कहते हैं, “मैं खेलना नहीं चाहता। मुझे घर जाना है। जब से वह आया है मुझे डांट पड़ रही है। राजेंद्र ने कहा, “आपने मांग के अनुसार भूमिका की लेकिन आपने प्यार को जीतने नहीं दिया, जिसके कारण आपने अपनी बेटी को फिल्म में खो दिया।” अमिताभ हैरान दिखे और कहा कि वह गंभीरता से गेम नहीं खेलना चाहते हैं। राजेंद्र का कहना है कि वह शो की शान हैं और वह कंटेस्टेंट्स के सपनों को पूरा करते हैं।

और पढ़ें – ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस लता सबरवाल ने 7 लाख+ यूट्यूब सब्सक्राइबर्स हासिल किये

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status