अल्लू अर्जुन 12 दिसंबर से शुरू करेंगे पुष्पा 2 की शूटिंग

Last Updated on 2 months ago

पुष्पा 2 की शूटिंग 12 दिसंबर से शुरू होगी। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत एक्शन फिल्म लाल चंदन की तस्करी के बारे में है और सुकुमार द्वारा निर्देशित की जा रही है।

दुनिया भर में अल्लू अर्जुन के प्रशंसक पुष्पा: द रूल पर अपडेट की मांग कर रहे हैं। खैर, अल्लू अर्जुन रूस से वापस आ गए हैं और 12 दिसंबर से पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे।

शूटिंग 12 दिसंबर से हैदराबाद में शुरू होगी। अनवर्स के लिए, टीम ने पिछले महीने अल्लू अर्जुन के साथ कुछ टेस्ट शूट किए थे और उसी की कुछ झलकियां पुष्पा: द रूल की पहली वर्षगांठ यानी 17 दिसंबर को जारी की जाएंगी।

इस बीच, जैसा कि हमने पहले बताया, पुष्पा 2 केवल 2024 में स्क्रीन पर आएगी क्योंकि सुकुमार अपना समय ले रहें है और पुष्पा: द राइज द्वारा निर्धारित मानकों को पार करना चाहता है।

पुष्पा: द राइज़ 8 दिसंबर को रूस में रिलीज़ हुई थी। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अल्लू अर्जुन न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी एक बड़ी सनसनी बन गए हैं। पुष्पा पार्ट 1 के लिए एक सुपर सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, अल्लू अर्जुन, निर्देशक सुकुमार और संगीतकार डीएसपी सहित निर्माताओं ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया और लाइव दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए रोमांचित थे।

टॉलीवुड के दिल की धड़कन और अब एक पैन-इंडिया स्टार, एए का 2022 शानदार रहा! उन्होंने मेमू आगमू नामक संगीत वीडियो के लिए संगीतकार अरमान मलिक के साथ भी सहयोग किया। इसमें के-पॉप समूह TRI.BE भी है।

न्यूयॉर्क में वार्षिक दिवस परेड में भारत के बेहतरीन प्रतिनिधि होने से लेकर अपनी फिल्म के लिए वैश्विक दर्शकों से वाहवाही बटोरने तक, अल्लू अर्जुन ने इस साल काफी सुर्खियां बटोरी हैं। ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ के खिताब से नवाजे गए हैं।

इसे भी पढ़ें – 2023 में सामंथा रुथ प्रभु की आने वाली फिल्में: जाने रिलीज डेट

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status