आलिया भट्ट और श्रिया सरन दोनों लाल साड़ी में, देखें किसने बेहतर पहनी

Last Updated on 2 months ago

आलिया भट्ट और श्रिया सरन दोनों लाल साड़ी में, देखें किसने बेहतर पहनी, आलिया भट्ट और श्रिया सरन दोनों को लाल रंग की ऑर्गेंजा साड़ी में खूबसूरत लुक में देखा गया।

शादी का मौसम आ गया है और कोई भी लाल साड़ी के साथ गलत नहीं हो सकता। यह एक ऐसा रंग है जो हर तरह से अलग दिखेगा। आलिया भट्ट और श्रिया सरन जैसी हमारी हस्तियां भी लोगो का दिल थामने का हुनर  रखती हैं। रेड कार्पेट इवेंट के लिए, आलिया भट्ट ने सिक्स-यार्ड पहना था, जिसने अभिनेता के सुडौल शरीर पर जोर दिया और जटिल फूलों की कढ़ाई ने लुक में चार चाँद लगा दिए। 

स्टार ने लो बैक में स्लीवलेस ब्लाउज के साथ रेड ऑर्गेना, एम्ब्रॉएडर्ड पीस पहना था। आलिया भट्ट ने इसे जितना हो सके कम से कम रखा और अपने लुक को शैंडलियर गोल्ड इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। मैट फिनिश मेकअप, कोहली वाली आंखें और सिंपल सेंटर पार्टेड लो बन में पहने हुए बालों ने उनके लुक को पूरा किया। यह एक आकर्षक लुक है और मुझे यह पसंद है कि उसने इसे सरल और प्यारा रखा।

Google News

हाल ही में, श्रिया सरन को तोरानी लेबल की इसी तरह की लाल ऑर्गेना साड़ी में देखा गया था। प्रीतम जुकलकर द्वारा स्टाइल की गई, श्रिया ने बिना किसी हड़बड़ी के एक बड़ा प्रभाव डाला। 1,25,000 रुपये की एक लाल रंग की साड़ी में उनका लुक पूरी तरह से अलग था और अजय देवगन के सह-कलाकार दृश्यम 2 प्रीमियर में सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। 

जहां आलिया ने इसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना था, वहीं श्रिया ने अपनी लाल छह गज की शान को मैचिंग कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा, जो एक गहरे गले के साथ आया था। 

सौंदर्य की दृष्टि से, श्रिया सरन कोहली की आंखें, सूक्ष्म आईशैडो और नारंगी रंग के होंठों के साथ बहुत ही प्यारे अंदाज में देखा गया जिससे किसी का भी दिल जीता जा सकता है।

हमे कमैंट्स करके जरूर बताएं आपको आलिया भट्ट और श्रिया सरन दोनों लाल साड़ी में, किसने बेहतर पहनी अपनी राय जरूर दें।

इसे भी पढ़ें – अपनी “अपमानजनक” फोटो से लड़कों को गुमराह कर रही है उर्फी

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status