अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में 2023 और 2024: बजट, रिलीज डेट और ट्रेलर | Akshay Kumar Upcoming Movies 2023

Last Updated on 2 months ago

बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक तक का सफ़र आश्चर्यजनक है, वह मार्शल आर्ट में दिलचस्पी रखते थे, बैंकॉक में प्रशिक्षित, बाद में व्यूइंग और फिर फिल्मों की।

उनके मार्शल आर्ट कौशल का लाभ हुआ क्योंकि उन्होंने कई एक्शन फिल्में कीं, फिर भी उन्होंने स्वीकार किया कि अभिनय करने के बारे में कोई विचार नहीं था लेकिन एक्शन फिल्मों में काम किया और वे अनगिनत फिल्मों के पसंदीदा बन गए।

अक्षय कुमार अपने अनुमत जीवन के लिए जाने जाते हैं, सुबह जल्दी उठ जाते हैं और काम भी जल्दी शुरू कर देते हैं, यही कारण है कि उन्होंने साल में 4-5 फिल्में दी हैं।

यहां देखें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में 2021 और 22 बजट, रिलीज की तारीख और टेली विवरण

1- गोरखा

गोरखा नामक फिल्म में अक्षय कुमार बहादुरी की एक और वास्तविक कहानी है। उन्होंने दशहरा 2021 में अपनी अगली सूर्यवंशी और फिल्म गोरखा की थिएटर रिलीज की तारीख की घोषणा की।

 

2- वेदत मराठे वीर दौडले सात

अक्षय कुमार महेश मांजरेकर की पैन इंडियन फिल्म वेदत मराठे वीर दौड़े सात में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, यह बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए मराठी डेब्यू है।

से भी पढ़ें – सलमान खान की आने वाली फिल्में 2023 और 2024 रिलीज डेट और बजट के साथ

3- ओएमजी 2

अक्षय कुमार ने अपने OMG सीक्वल से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया।

 

4- सेल्फी

अक्षय कुमार और सीरियल किसर इमरान हाशमी एक मलयालम सुपरहिट हिंदी रीमेक के लिए एक साथ आए, ड्राइविंग लाइसेंस को सेल्फी के रूप में हिंदी में बनाया जाएगा। नुसरत भरूचा और डायना पेंटी प्रमुख महिलाओं के रूप में उनके साथ हैं।

 

5- सोरारई पोटरू

अक्षय कुमार ने उत्तर भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट में कुछ बदलावों के साथ तमिल हिट सोरारई पोटरू हिंदी रीमेक साइन की है। सूर्या की सोरारई पोटरू की IMDb रेटिंग 9.1 है। राधिका मदान अक्की के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाएंगी, फिल्मांकन अप्रैल 2022 के अंत से शुरू होगा, इसे सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित किया जाएगा और ज्योतिका और सूर्या द्वारा नियंत्रित किया जाएगा।

 

6- राउडी राठौर

मशहूर लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने पुष्टि की कि वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के लिए राउडी राठौड़ की पटकथा लिख रहे हैं, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है।

से भी पढ़ें –  शाहरुख खान की आने वाली फिल्में 2023 और 2024 रिलीज डेट, बजट और ट्रेलर के साथ

7- बड़े मियाँ छोटे मियाँ

अली सुल्तान और टाइगर ज़िंदा के निर्देशन में अली सुल्तान अब्बास जफर एक भारी बजट की एक्शन फिल्म बना रहे हैं, जिसमें मार्शल आर्टिस्ट अभिनेता अक्की और टाइगर श्रॉफ को इसके नेतृत्व के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा और अब इसकी आधिकारिक पुष्टि भी हो गई है।

 

8- हेरा फेरी 3

हेरा फेरी 3 सबसे लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म श्रृंखला हेरा फेरी की अगली कड़ी है जो 2000 में शुरू हुई थी। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित हेरा फेरी सीरीज बॉलीवुड की अब तक की सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्मों में से एक है।

इसी तरह की रोचक ख़बरों के लिए हमें फॉलो करते रहें। 

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status