अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा को दिया मुँह तोड़ जवाब

अक्षय कुमार हिंदी मनोरंजन उद्योग में सबसे अधिक प्रशंसित और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं। अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक, अक्षय मनोरंजन के क्षेत्र में अपनी क्षमता को साबित कर रहे हैं और हम सभी को उन पर बहुत गर्व है। जब कोई स्टैंड लेने और भारतीय सेना के प्रति अपना सम्मान और प्रशंसा दिखाने की बात आती है, तो खिलाड़ी भैया अक्षय कुमार कभी पीछे नहीं हटते हैं और यही कारण है की हम, सबसे ज्यादा प्यार उनसे करते हैं।

खैर, इस बार भी, वह वास्तव में एक ऐसे समय में भारतीय सेना के लिए स्टैंड लेने से नहीं हिचकिचाए, जब उन्हें व्यक्तिगत रूप से लगा कि उनका अपमान किया जा रहा है। यह सब ट्विटर पोस्ट में ऋचा चड्ढा की गालवान जीब के साथ शुरू हुआ, जिसके लिए वह खुद को कोस रही थीं। और अब, अक्षय कुमार ने खुले तौर पर ट्वीट के लिए अपनी नापसंदगी दिखाई और खुलासा किया कि वह इसे देखकर आहत हुए हैं।

आपकी क्या राय है हमे कमैंट्स में जरुरु बताएं, साथ ही आपको ये न्यूज़ सुन कर कैसा लेगा अपनी प्रतक्रिया हमारे साथ जरूर शेयर करे।

इसे भी पढ़ें – भेड़िया मूवी पर्सनल रिव्यू: वरुण धवन और कृति सनोन स्टारर कॉमेडी हिट या फ्लॉप

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status