अजय देवगन की दृश्यम 2 ने दूसरे दिन तोड़े सारे रिकार्ड्स | Ajay Devgn’s Drishyam-2 Day 2 Box Office

Last Updated on 2 months ago

अजय देवगन स्टारर अब 60 करोड़ रुपये की रेंज में शुरुआती सप्ताहांत का लक्ष्य बना रही है, जो महामारी के बाद की दुनिया में एक थ्रिलर के लिए बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छा परिणाम है।

अजय देवगन की थ्रिलर, दृश्यम 2 नेशनिवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए पूरे बोर्ड में असाधारण रुझान दिखाया है। शाम 4 बजे तक, फिल्म ने पहले दिन की तुलना में 55 प्रतिशत की वृद्धि की है और अब तक के रुझान इस अभिषेक पाठक के निर्देशन के लिए 20 करोड़ रुपये से अधिक का संकेत देते हैं। छलांग पूर्व-महामारी की दुनिया के साथ है और दृश्यम 2 उस सर्वोत्कृष्ट शनिवार की फिल्म के सभी बॉक्स को चिह्नित करता है। अब तक के चलन के अनुसार रूढ़िवादी अनुमान बताते हैं कि दृश्यम 2 का दूसरे दिन का कारोबार 20.75 से 22.75 करोड़ रुपये के दायरे में रहेगा, जिसका अर्थ है लगभग 45 प्रतिशत की शानदार वृद्धि।

क्या दृश्यम 2 ब्लॉकबस्टर साबित होगी?

जबकि महानगरों में मल्टीप्लेक्स पहले से ही हाउसफुल की छाप छोड़ रहे हैं, सिंगल स्क्रीन भी पूरी ताकत से फिल्म के समर्थन में आ गए हैं। बिहार में एक सिंगल स्क्रीन में शुक्रवार को पहले दो शो के लिए 150 प्रवेश थे और उसी संपत्ति में शनिवार को लगभग 100 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जिसमें 290 प्रवेश हुए हैं। अजय देवगन की मौजूदगी फिल्म को सिंगल स्क्रीन में दर्शकों को पाने के लिए लाभान्वित कर रही है क्योंकि यह जनता को इस हद तक उत्साहित करने वाला जॉनर नहीं है। सभी सिंगल स्क्रीन्स पर दर्शकों की संख्या और कलेक्शन में उछाल एक ट्रेंड है। शुक्रवार को फिल्म ने तीन नेशनल चेन में 7.60 करोड़ की कमाई की और तीनों चेन में शनिवार शाम 4 बजे तक इस संख्या को पार कर लिया है.

दृश्यम 2 दिन के अनुसार संग्रह:

शुक्रवार: 15.00 करोड़ रुपये

शनिवार: 21.50 करोड़ रुपये (अपेक्षित)

कुल: रु. 36.50 करोड़ (लगभग)

इसे भी देखें – फाइल नंबर 323 विवाद पर सुनील शेट्टी

शाम और रात के शो के लिए अग्रिम बुकिंग शामिल है। एक समय के बाद, दृश्यम 2 को महानगरों में शाम और रात के शो के लिए प्रीमियम मल्टीप्लेक्स संपत्तियों में क्षमता के मुद्दों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन यह भी फिल्म को एक विशाल दिन दो का आंकड़ा हिट करने से नहीं रोक पाएगा। टीम उचित मूल्य निर्धारण के साथ आगे बढ़ी है, और इससे उन्हें पहले दो दिनों में भारी संख्या में ग्राहक आने में मदद मिली है। दृश्यम 2 की दो दिन की कुल कमाई 37 करोड़ रुपये के आस-पास होगी और फिल्म अब 60 करोड़ रुपये का शुरुआती सप्ताहांत देखने के लिए तैयार है। रुझान बताता है कि दृश्यम एक हिट फिल्म है और अब हमें यह देखने की जरूरत है कि यह यहां से कितनी दूर जाती है और क्या यह सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर के फैसले को आगे बढ़ा सकती है।दूसरी रिलीज़, सूरज बड़जात्या की उंचाई ने भी अपने दूसरे शनिवार को लगभग 85 से 90 प्रतिशत की छलांग लगाते हुए फिर से रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म दूसरे शनिवार को 2.00 से 2.25 करोड़ रुपये की सीमा में कहीं भी इकट्ठा करना चाहती है, 9 दिनों की कुल कमाई 19.50 करोड़ रुपये की सीमा में ले रही है। रात के शो कितने मजबूत होते हैं, इसके आधार पर अंतिम बिज़ थोड़ा अधिक हो सकता है।
नोट: ये शुरुआती रुझानों पर आधारित अनुमान हैं। 

इसे भी देखें – ‘कांतारा’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 50 दिन, कलेक्शन 350 करोड़ के पार

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status