अजय देवगन की नई फिल्म दृश्यम 2 ने अपनी कातिलाना कहानी के साथ दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे तक ला दिया

Last Updated on 3 months ago

अजय देवगन की नई फिल्म दृश्यम ने अपनी कातिलाना कहानी के साथ दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे तक ला दिया है। यह हमेशा एक अक्टूबर मेम विषय बन गया। हालांकि दृश्यम 27 साल बाद वापस आ गया है। दृश्यम 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

इस बार अक्षय खन्ना की एंट्री कुछ ज्यादा ही उम्दा नजर आ रही है। दृश्यम 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जिसमें मीरा (तब्बू) अभी भी अपने लापता बेटे सैम की तलाश में है। सिर्फ इस बार उनके साथ एक और पुलिस अफसर (अक्षय खन्ना) होगा।

जैसा कि दृश्यम 2 के ट्रेलर में दिखाया गया है, दृश्यम 2 का प्लॉट पहले सेट की जांच के सात साल बाद 2022 में सेट किया गया है। इस बार जांच और तेज होगी। एक संवाद में, नायक व्यक्त करता है कि सच्चाई कभी छिपी नहीं हो सकती, यह सात साल तक प्रेतवाधित होने की उथल-पुथल को भी उजागर करती है। ट्रेलर से पता चलता है कि विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उसके परिवार के दोषी साबित होने के बावजूद, मीरा सच्चाई की तलाश में है। मीरा स्वीकार करती है कि उसने विजय को कम करके आंका और दावा किया कि विजय ने उसकी माँ को कम करके आंका, जो सच्चाई को उजागर करेगा।

इसे भी पढ़ें: विक्रम वेधा 19वें दिन महज चंद पैसों की कमाई, बॉक्स आफिस में भरी गिरावट

संक्षेप में, दृश्यम 2 अधिक गहरा दिखता है, जिसमें विजय और उसका परिवार इस सब के बीच में फंस जाता है। ट्रेलर में 2 और 3 अक्टूबर की कहानी भी दिखाई गई है और इसके इर्द-गिर्द बहुत कुछ घूमेगा। अंत में, विजय कैमरे पर पुलिस स्टेशन में अपना कबूलनामा दे रहा है। ट्रेलर में परफॉर्मेंस भी आशाजनक लग रही है, फिल्म कैसी होगी, यह तो दर्शकों को इसके रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की

दृश्यम 2,  18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें दृश्यम से पूरी स्टार कास्ट – अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर शामिल होंगे। नवीनतम जोड़ अक्षय खन्ना हैं। इसे वायकॉम18 स्टूडियोज, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमा ने किया है। यह संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित है।

इसे भी पढ़ें: साकिब सलीम वरुण धवन के Starrer Citadel India के कलाकारों में शामिल हुए

दृश्यम और दृश्यम 2 के दोनों भाग अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित हैं। पहले भाग में, विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उसका परिवार लापता सैम देशमुख मामले को अपने पीछे रखने का प्रबंधन करता है। अगली कड़ी मामले को फिर से खोलती है।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने नो एंट्री 2 को खत्म किया; कानूनी और आर्थिक उलझनों से हैं बहुत परेशान

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status