अजय देवगन और बोनी कपूर की फिल्म मैदान रिलीज, जानें कमाए कितने करोड़

Last Updated on 2 months ago

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा, सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक, मैदान , अमित शर्मा द्वारा निर्देशित, 17 फरवरी की पहले से घोषित तारीख पर रिलीज नहीं होगी। हालांकि, हम इस बात की पुष्टि कर सकता है कि मैदान फरवरी 2023 में रिलीज़ के लिए ट्रैक पर है और टीम अगले दो महीनों में पूरे प्रवाह के साथ मार्केटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।

निर्माता बोनी कपूर ने साझा किया, “मैदान 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दरअसल, जैसा कि हम बात कर रहे हैं, टीम फिल्म के थिएट्रिकल ट्रेलर पर काम कर रही है। हमने मैदान के पहले ट्रेलर को क्रिसमस के आसपास पेश करने की योजना बनाई है। एआर रहमान पहले ही फिल्म का म्यूजिक स्कोर दे चुके हैं और फिलहाल बैकग्राउंड स्कोर पर काम कर रहे हैं। हमारा पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी जोरों पर चल रहा है और पोस्ट पर 60 प्रतिशत काम पहले ही पूरा हो चुका है। फिल्म निर्माता मुस्कुराता है और सूचित करता है कि 2023 के पहले तीन महीने उसके लिए बहुत बिजी रहने वाले है।

और उन्होंने कहा ,,, श्री अजीत कुमार के साथ यह मेरा तीसरा सहयोग है और मैं इसे अपने दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हूं। उसके बाद 17 फरवरी को मैदान रिलीज होगी। और 8 मार्च को मैं लव रंजन की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू कर रहा हूं। इसलिए यह मेरे लिए पहली तिमाही पैक्ड है।’ फिल्म का निर्माण बोनी कपूर जी स्टूडियोज के साथ मिलकर कर रहे हैं।

मैदान का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है, जिनकी आखिरी फिल्म “बधाई हो” ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। बार-बार, बोनी कपूर और अजय देवगन दोनों ने फिल्म की सामग्री में अपार विश्वास दिखाया है और यह जोड़ी अब दर्शकों के सामने अपनी फिल्म पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 1950 के दशक में सेट की गई है और भारतीय फुटबॉल के सुनहरे युग की कहानी है जब टीम सभी बाधाओं से जूझते हुए ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के लिए आगे बढ़ी थी। अजय देवगन भारतीय फुटबॉल मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इसे भी देखें – पठान: सॉन्ग बेशरम रंग रिलीज,

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status